KORBA : घर पर मिली वृद्ध दंपत्ति की लाश, जताई जा रही हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस…..

KORBA : घर पर मिली वृद्ध दंपत्ति की लाश, जताई जा रही हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस…..

August 5, 2023 Off By NN Express

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में पसान थानांतर्गत ग्राम लैंगा में एक वृद्ध दंपत्ति की लाश उनके ही घर पर पास संदिग्ध परिस्थितियों में पाई गई है। गांव वाले दोनों की मौत को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। दोनो गांव के छेरका बांध मुहल्ले में रहते थे।

मृतकों के शरीर पर चोट के निशान पाए गए है। लाश मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों की मौत की असली वजह सामने आ पाएगी।

आपको बता दें कि पसान थाना क्षेत्र में एक वृद्ध दंपत्ति की मौत का मामला सवालों के घेरे में आ गया है। दोनों की लाश उनके ही घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में पाई गई है। शरीर पर मौजूद चोट के निशान के आधार पर दोनों की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। गांव के छेरका बांध मुहल्ले में दोनों अकेले रहा करते थे।

पिछले दो दिनों से उनके घर से बाहर नहीं निकलने और गंध आने से लोगों को शक हुआ है, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पीएम के लुइया भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलने की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है।