रिलीज से पहले ही ‘गदर-2’ ने मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग से ही कमाए करोड़ों

रिलीज से पहले ही ‘गदर-2’ ने मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग से ही कमाए करोड़ों

August 4, 2023 Off By NN Express

मुंबई । अगस्त के महीने कई बड़ी फिल्में रिलीज होनेवाली हैं। लेकिन इनमें दो फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इनमें से एक है अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ और दूसरी है सनी देओल की ‘गदर 2’। दोनों की फिल्में एक ही दिन यानी 11 अगस्त को रिलीज होनेवाली हैं।

ये दोनों ही दो हिट फिल्मों की सीक्वल हैं और बॉक्स ऑफिस पर इनके बीच जबरदस्त टक्कर की उम्मीद है। लेकिन शुरुआती दौर में ‘गदर 2’ बाजी मारती दिख रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को महज दो दिन ही हुए हैं और इसने बड़ी-बड़ी फिल्मों को एडवांस बुकिंग कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

एडवांस बुकिंग में शानदार कमाई
सनी देओल की ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग 1 अगस्त को शुरू हुई थी। ओपनिंग डे पर इस फिल्म की 10 हजार के करीब टिकट बिकी थी, जिसमें फिल्म ने करीबन 35 लाख का बिजनेस किया था। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग में काफी उछाल देखने को मिला और इस फिल्म की अब तक 40 हजार के आसपास टिकट बिक चुकी है। यानी रिलीज के सात दिन पहले 3 अगस्त तक ‘गदर-2’ लगभग 1.10 करोड़ के लगभग बिजनेस किया है। माना जा रहा है कि फिल्म अपनी ओपनिंग पर 25 करोड़ रुपए तक का क्लेक्शन करेगी।

ओएमजी 2 का कलेक्शन
एडवांस बुकिंग के मामले में अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ काफी पीछे चल रही है। फिल्म ने गदर 2 के मुकाबले लगभग आधा क्लेक्शन ही किया है। बता दें कि ओएमजी 2 को लेकर काफी विवाद चल रहे थे जिसके बाद फिल्म में काफी बदलाव करते हुए इसे A सर्टीफिकेशन दिया गया है।