Social Media In Viral: छात्रावास में महिला से मारपीट की घटना के बाद अधीक्षक निलंबित, अन्य कर्मचारियों को नोटिस जारी

Social Media In Viral: छात्रावास में महिला से मारपीट की घटना के बाद अधीक्षक निलंबित, अन्य कर्मचारियों को नोटिस जारी

August 3, 2023 Off By NN Express

बीजापुर।  छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के आवापल्ली स्थित प्री मैट्रिक बालक छात्रावास में एक युवक के द्वारा एक छात्रा के पेट में जोरदार लात मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में कलेक्टर ने छात्रावास प्रभारी अधीक्षक रूद्रप्रताप झाड़ी को निलंबित कर दिया है। साथ ही छात्रावास के अन्य कर्मचारियों को नोटिस जारी किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, प्री मैट्रिक बालक छात्रावास आवापल्ली में 1 अगस्त को एक छात्रा के पेट में लात मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। कलेक्टर राजेन्द्र कटारा ने इसके जांच के आदेश आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त केएस मशराम को दिए थे। जांच में पता चला कि वीडियो 26 जुलाई का है।

दरअसल, आवापल्ली की रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा अपनी अंकसूची लेने के लिए बालक छात्रावास में पढ़ाई कर रहे 10वीं कक्षा के छात्र के पास आई थी। इस दौरान दोनों के बीच में कहासूनी हो गई और छात्र ने छात्रा के पेट पर एक जोरदार लात मार दी। इस दौरान घटना का वीडियो रिकार्ड हो गया और किसी ने इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

शिकायत के बाद छात्रावास के प्रभारी अधीक्षक रूद्रप्रताप झाड़ी को इस मामले में सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही छात्रावास में पदस्थ अन्य कर्मचारियों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।