Sara Ali Khan: मंदिर जाने पर ट्रोलिंग को लेकर सारा अली खान ने दिया जवाब, कहा- दूसरों की राय से फर्क नहीं पड़ता

Sara Ali Khan: मंदिर जाने पर ट्रोलिंग को लेकर सारा अली खान ने दिया जवाब, कहा- दूसरों की राय से फर्क नहीं पड़ता

August 3, 2023 Off By NN Express

Sara Ali Khan Reacts On Trolling For Visiting Temples: सारा अली खान बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और फिल्मों के लिए तो चर्चा बटोरती ही है, लेकिन नवाब खानदान से रिश्ता भी उन्हें खबरों में बनाए रखता है।

सारा अली खान कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं। एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले मंदिर जाने और पूजा करने को लेकर भी बुरी तरह ट्रोल हुई थीं। अब एक्ट्रेस ने इस ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सारा अली खान ने हाल ही में वोग इंडिया को एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ भी करने के लिए किसी की इजाजत की जरूरत नहीं है।

क्या बोली एक्ट्रेस ?

एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने सीखा है कि मेरी किसी भी चीज को मानने की भावना किसी दूसरे की वजह से नहीं आनी चाहिए, जिसमें मैं कैसे दिखती हूं, ये भी शामिल है। मैं उन गुणों के साथ बड़ी हुई जो मुझमें जन्मजात और मेरे खून में है, क्योंकि ये सोच मेरे अंदर एक सुरक्षित जगह पर अपनी जड़े जमा चुकी है, इसलिए अब मैं अपने बारे में दूसरे लोगों की राय से हैरान नहीं होती हूं।”

आगे बढ़ने का बताया मंत्रा

उन्होंने आगे कहा, “अंदर से मैं अभी भी वही लड़की हूं, जो जो रूसी इतिहास का पढ़ने के लिए कोलंबिया गई थी। मुझे लगता है कि अपने बारे में मजबूत समझ रखना और लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, उससे खुद को परिभाषित न करना ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है।”

ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

मंदिर जाने और अपनी धार्मिक मान्यताओं को लेकर ट्रोलिंग पर सारा ने कहा, “जब मेरे काम की बात आती है तो मैं निश्चित रूप से किसी भी तरह की आलोचना की सराहना करती हूं। मैं दर्शकों के लिए काम करती हूं और अगर उन्हें मेरा काम पसंद नहीं आता है.

तो यह मेरा दायित्व है कि मैं देखूं कि मैं क्या बेहतर कर सकती हूं, लेकिन अगर वो मेरी पर्सनल लाइफ पर कुछ बोलते हैं, चाहे वो मेरी धार्मिक आस्था हो, मेरे कपड़े पहनने का तरीका हो, या एयरपोर्ट पर मेरे बिना ब्लो-ड्राई किए बाल हों, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।”