पिता की दरिंदगी! मासूम को साथ ले गया, गड्ढे में फेंका और मरने छोड़ दिया

पिता की दरिंदगी! मासूम को साथ ले गया, गड्ढे में फेंका और मरने छोड़ दिया

August 3, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक पिता ने अपने ही मासूम बच्चे को नदी के पास एक गड्ढे में फेंक दिया. जब मां को बच्चा घर पर नहीं मिला तो उसने पूरे गांव में ढूंढा लेकिन बच्चे को कोई अता-पता नहीं चल पाया. जब सुबह नदी के पास लोग गए तो उन्हें गड्ढे में से बच्चे के चीखने की आवाज सुनाई दी. उन्होंने देखा तो तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को गड्ढे में से निकाला और मां को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला नवाबगंज के रिठौरा कस्बा के कलापुर गांव का है. यहां पर रहने वाले एक युवक ने अपने बच्चे को नदी के पास फेंक दिया. युवक इस कृत्य को करने के बाद घर पर आकर सो गया. जब महिला ने बच्चों के बारे में पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. महिला घबरा गई. उसने पूरे गांव में बच्चे की तलाश की. लेकिन, बच्चा नहीं मिला वह थक हार कर देर रात घर लौट आई.

मानसिक रूप से है बीमार

सुबह जब लोगों को बच्चे के गड्ढे में होने के बारे में पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को निकाला और उसके स्वास्थ्य को चेक करने के बाद मां को सौंप दिया. पुलिस और ग्रामीणों ने बताया है कि बच्चे के पिता का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. उसकी पत्नी ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उसका पति मानसिक बीमारी से जूझ रहा है इस वजह से कई लगातार दवाई भी ले रहा है.

घर से गायब हो जाता है आरोपी

आरोपी पिता की मां और पत्नी ने बताया है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही है. उन्होंने कहा कि वह उसकी दवाई भी करा रहे हैं. लेकिन आए दिन उसकी स्थिति बिगड़ती रहती है. जब उसका मानसिक संतुलन खराब होता है तो वह घर में बवाल भी करता है. कई बार कुछ लोगों के साथ उसने मारपीट भी की है. थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मानसिक स्थिति खराब होने की वजह से पिता ने ऐसा किया है, फिलहाल बच्चे को मां को सौंपा गया है.