बर्थडे पार्टी में किन्नर प्रिया से मुलाकात, फिर दोस्ती-प्यार और धोखा, फिर मर्डर

बर्थडे पार्टी में किन्नर प्रिया से मुलाकात, फिर दोस्ती-प्यार और धोखा, फिर मर्डर

August 3, 2023 Off By NN Express

किन्नर प्रिया हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. प्रिया की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने ही की थी. किन्नर प्रिया का प्रेमी उसके प्रेम संबंध तोड़ने से नाराज था. इसके बाद उसने चाकू से रेतकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

दरअसल पिछले महीने 26 तारीख को मिश्र बतरहा में किन्नर और आर्केस्ट्रा संचालिका प्रिया बगलामुखी की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. पश्चिम बंगाल की रहने वाली प्रिया बंगलामुखी का शव खून से लथपथ मिला था. इसके साथ ही उसका मोबाइल फोन और आधार कार्ड वहां से गायब था.

किन्नर प्रिया बगलामुखी की हत्या के बाद किन्नर समाज में भारी नाराजगी थी. तब किन्नरों ने शहर और पुलिस थाने में खूब हंगामा किया था. किन्नरों ने श्रीपुर ओपी में पुलिसकर्मियों पर हमला और तोड़फोड़ भी किया था. पुलिस के उपर लगातार इस हत्याकांड को सुलझाने की चुनौती थी

हथुआ एसडीपीओ कर रहे थे मामले की जांच

इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांत के लिए हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की थी. इसके बाद जांच टीम दो तरीके से इसकी जांच कर रही थे. एक तरह वह वैज्ञानिक तरीके से टेक्निकल सेल की मदद से जांच को आगे बढ़ा रहे थे दूसरी तरफ कई लोगों को उठाकर पूछताछ भी जारी था.

मोबाइल लोकेशन से हत्यारे तक

इस बीच पुलिस को लोकेशन के आधार पर प्रिया बंगलामुखी का मोबाइल मनु कुमार साह के पास होने की बात सामने आई. तब पुलिस ने भोरे थाना क्षेत्र के कावे गांव के रहने वाले हरेंद्र साह के बेटे मनु शाह को गिरफ्तार कर लिया. इस गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गई.

किसी और के संपर्क में किन्नर प्रिया

मनु साह ने बताया कि तीन साल पहले किन्नर प्रिया से उसकी मुलाकात एक जन्मदिन पार्टी में हुआ. इसके बाद दोनों में दोस्ती और फिर प्यार हो गया. इस बीच राज मिस्त्री का काम करने वाला मनु काम के लिए बेंगलुरु चला गया. एक साल बाद जब लौटा तो प्रिया किसी और के संपर्क में थी. उसने मन्नू ने नाता तोड़ लिया.

इतना ही नहीं उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. मनु ने कहा कि इससे पहले वह मुझे नुकसान पहुंचाती मैंने उसकी हत्या कर दी और उसका मोबाइल आधार कार्ड लेकर फरार हो गया.