Janjgir Breaking : नींद में थी पत्नी और तीन बेटियां, विक्षिप्त ने कुदाल से काट डाला; मानसिक रोगी है आरोपी

Janjgir Breaking : नींद में थी पत्नी और तीन बेटियां, विक्षिप्त ने कुदाल से काट डाला; मानसिक रोगी है आरोपी

August 3, 2023 Off By NN Express

जांजगीर । छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे एक व्यक्ति ने कृषि उपकरण कुदाल से कथित तौर पर अपनी पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

जांजगीर-चांपा के पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने कहा कि यह घटना 31 जुलाई की रात को पंतोरा पुलिस चौकी के अंतर्गत देवरी गांव में हुई थी, लेकिन यह बुधवार को सामने आई, जिसके बाद देशराज कश्यप नाम के संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान कश्यप की पत्नी मोंगरा बाई (40) और उनकी बेटियां पूजा उर्फ कल्याणी (16), भाग्य लक्ष्मी (10) और याचना (6) के रूप में हुई है।

उन्होंने कहा, प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, कश्यप मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे और पिछले 10 वर्षों से उनका इलाज चल रहा था।

कश्यप 31 जुलाई को पड़ोसी बिलासपुर जिले में एक डॉक्टर से मिलने के बाद घर लौटे। उन्होंने कहा, उसी रात, उसने कथित तौर पर अपनी पत्नी और तीन बेटियों की कुदाल से हत्या कर दी और बाहर से गेट बंद करके घर छोड़ दिया।

दो दिनों तक परिवार के किसी भी सदस्य को घर में नहीं देखे जाने पर कुछ गड़बड़ होने का संदेह हुआ, ग्राम प्रधान ने बुधवार को पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि पुलिस को घर में चार शव मिले और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

अधिकारी ने कहा कि हत्याओं का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है और कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।