Rochelle Rao-Keith Sequeira के घर जल्द गूंजेंगी किलकारियां, कपल ने एनाउंस की प्रेग्नेंसी

Rochelle Rao-Keith Sequeira के घर जल्द गूंजेंगी किलकारियां, कपल ने एनाउंस की प्रेग्नेंसी

August 3, 2023 Off By NN Express

Rochelle Rao And Keith Sequeira Announces Pregnancy: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स एक के बाद एक गुड न्यूज शेयर करने वाले हैं। हाल ही में दीपिका कक्कड़, गौहर खान, इशिता दत्ता मां बनी हैं। वहीं अब टीवी का एक और कपल पेरेंट्स बनने वाला है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री और मॉडल रोशेल राव और कीथ सिकेरा की।

रोशल राव ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक्स बिग बॉस कपल रहे एक्टर कीथ सिकेरा और रोशेल राव अब पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस कपल ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को ये गुड न्यूज शेयर की है। एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है। तस्वीरों में देख सकते हैं। एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है।

साथ ही उनके पति और एक्टर कीथ सिकेरा बेबी पिंक शर्ट और व्हाइट पैंट में दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन में लिखा है, ‘दो छोटे हाथ, दो छोटे पैर, एक बेबी गर्ल या फिर बॉय… हम मिलने का इंतजार नहीं कर सकते। जी हां, आपने सही अंदाज लगाया।

हम मम्मी-पापा बनने वाले हैं। शुक्रिया जीसस इस बेहद खूबसूरत तोहफे के लिए और आप सभी को आपके प्यार और सपोर्ट के लिए। कृपया हम पर आशीर्वाद बनाए रखें.. इस नए सफर पर।’

शादी के 5 साल बाद बनेंगे पेरेंट्स

रोशेल राव और कीथ सिकेरा ने साल 2018 में शादी रचाई की थी। दोनों ने 4 मार्च 2018 को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर समंदर किनारे शादी रचाई थी। दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से एक दूसरे को पति-पत्नी बनाया। अब इस स्टार ने शादी के पूरे 5 साल बाद फैंस को गुड न्यूज सुनाई है।