ड्रिंक करने से किया इनकार, बोतल फोड़ी और पेट में घुसा दी

ड्रिंक करने से किया इनकार, बोतल फोड़ी और पेट में घुसा दी

August 2, 2023 Off By NN Express

झारखंड के बोकारो जिले में एक युवक को दूसरे से बीयर पीने से मना करना भारी पड़ गया. बीयर पीने वाले युवक ने गुस्से में बीयर की बोतल फोड़ कर उसके पेट में घुसा दी. कांच की बोतल पेट में मारने की वजह से युवक मौके पर ही बेहोश होकर गया.

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए घायल व्यक्ति को बोकारो भर्ती कराया गया जहां से उसे धनबाद रेफर किया गया.

जानकारी के मुताबिक जिले के चास थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक सूरज रवानी ने राजेश कुमार को बीयर पीने को मना किया था. इस बात से राजेश गुस्से में आ गया और अपना आपा खोकर बीयर की बोतल फोड़ कर सूरज के पेट में घुसा दी.

कांच की बोतल से सूरज को गहरा घाव हो गया जिसकी वजह से वह मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा. आनन-फानन में स्थानीय लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी.

घायल की हालत गंभीर

पुलिस ने बेहोश पड़े युवक को इलाज के लिए बोकारो में सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ती ही जा रही थी, इस वजह से बाद में उसे डॉक्टरों ने पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया.

पुलिस ने इस पूरे मामले में जान से मारने की कोशिश में राजेश के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस राजेश को गिरफ्तार करने के लिए उसे ट्रैक करने की कोशिश में लगी है. कई जगहों पर धरपकड़ की कोशिश की जा रही है.

नशे में धुत था राजेश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायल युवक सूरज रवानी मंगलवार की दोपहर चास थाना स्थित अपने घर से निकल कर सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर बीजीएच के पास स्थित कचरा गोदाम के पास गया था. शराब के नशे में धुत राजेश ने सूरज पर बियर पीने का दबाव बनाया. सूरज ने जब इनकार किया तो राजेश ने आवेश में आकर उस पर हमला कर दिया.