लड़की और उसके Ex-बॉयफ्रेंड की तकरार के बीच फंसा Zomato, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान….

लड़की और उसके Ex-बॉयफ्रेंड की तकरार के बीच फंसा Zomato, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान….

August 2, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली । ‘ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी’ यह गाना काफी मशहूर हुआ है। ब्रेकअप के बाद ऐसे कई किस्से सामने आ चुके हैं, जहां एक्स- बॉयफ्रेंड और एक्स- गर्लफ्रेंड एक दूसरे से बदला लेने के लिए अलग-अलग तरकीब निकालते हैं।

ऐसी ही एक तरकीब भोपाल की रहने वाली अंकिता ने भी निकाली। हालांकि, अंकिता के इस फैसले से न सिर्फ उसका एक्स- बॉयफ्रेंड परेशान है बल्कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) भी काफी तंग आ चुकी है।

दरअसल, जोमैटो की एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में जोमैटो ने अंकिता से अपने एक्स- बॉयफ्रेंड  को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करने की गुजारिश की है। आइए पहले यह समझ लें कि यह पूरा मामला क्या है।

ऑडर का पेमेंट करने से मना कर रहा एक्स- बॉयफ्रेंड

अंकिता अपने एक्स- बॉयफ्रेंड  को कैश ऑन डिलीवरी (COD) मोड पर लगातार खाना भेज रही थी।  कैश ऑन डिलीवरी यानी जो खाना रिसीव करेगा उसी को पेमेंट करना होगा। अंकिता का एक्स-  बॉयफ्रेंड खाना के ऑडर का पेमेंट करने से बार-बार मना कर रहा था। तीन बार ऑर्डर का पेमेंट कैंसिल किए जाने के बाद आखिरकार जोमैटो ने एक ट्वीट कर दिया।

ट्वीट में जोमैटो ने लिखा, “अंकिता कृपया आप अपने एक्स- बॉयफ्रेंड कैश ऑन डिलीवरी के माध्यम से खाना भेजना बंद करें। यह तीसरी बार है जब उन्होंने  खाना के ऑर्डर का पेमेंट देने से मना किया है।”

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स

इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, अंकिता ने तो एक्स के साथ अलग ही लेवल का खेल कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “जोमैटो। ‘डिलीवर ए स्लैप’ नाम  की एक नई सर्विस शुरू करने पर विचार करें। मुझे उम्मीद है कि यह पहल फायदेमंद हो सकती है।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, अंकिता के एक्स- बॉयफ्रेंड को ऐसा महसूस हो रहा होगा कि वह भूख और दिल टूटने के एक अनंत चक्र में फंस गया है, एक सीओडी चक्र जो कभी खत्म नहीं होता है!