Adah Sharma Hospitalised: अदा शर्मा की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस

Adah Sharma Hospitalised: अदा शर्मा की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस

August 2, 2023 Off By NN Express

Adah Sharma Hospitalised: बॉलावीड अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस की अचानक तबीयत खराब हो गई और उन्होंने अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस  अदा शर्मा की तबीयत फूड एलर्जी और गंभीर डायरिया की वजह से अचानक बिगड़ गई है। मंगलवार रात एक्ट्रेस की तबीयत खबार हुई थी, जिसके बाद अदा को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस खबर पर अभी एक्ट्रेस या उनकी टीम  से कोई बयान नहीं आया है। 

‘कमांडो’ में नजर आएगी एक्ट्रेस

 अदा शर्मा डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनके टेस्ट चल रहे हैं। अदा शर्मा को प्रवक्ता ने बताया कि 2 अगस्त की सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। इस चलते उन्हें कमजोरी भी हो गई।

एक्ट्रेस जल्द ‘कमांडो’ सीरीज में नजर आने वाली है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जोर-शोर से ‘कमांडो’ के प्रमोशन कर रही थी। इस दौरान उन्होंने बाहर का खाया पिया। इस दौरान उन्हें खाने-पीने की चीजों से एलर्जी हुई।

‘द केरल स्टोरी’ में आई थी नजर 

अदा शर्मा  हाल ही में ‘द केरल स्टोरी’ में नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। अब जल्द कमांडो में नजर आएगी।

दो दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमे एक्ट्रेस का पूरा एक्शन अवतार देखने को मिला है। अदा के अलावा वैभव, श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल, तिग्मांशु धूलिया, मुकेश छाबरा और इश्तियाक खान भी नजर आने वाले हैं।