Exclusive: KBC के म्यूजिशियन ने खोला अमिताभ बच्चन का राज, सिर्फ एक्टिंग ही नहीं इस फील्ड में उनका कोई तोड़ नहीं

Exclusive: KBC के म्यूजिशियन ने खोला अमिताभ बच्चन का राज, सिर्फ एक्टिंग ही नहीं इस फील्ड में उनका कोई तोड़ नहीं

August 1, 2023 Off By NN Express

कौन बनेगा करोड़पति के फैंस अमिताभ बच्चन के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोनी टीवी का ये क्विज रियलिटी शो 14 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. पिछले कई सालों से मशहूर संगीतकार रोहन और विनायक कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो और म्यूजिक पर काम कर रहे हैं. Tv9 भारतवर्ष के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में रोहन और विनायक ने कहा कि अमिताभ बच्चन से मिलकर हमें एक बात तो पता चली है कि वह सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन म्यूजिशियन भी हैं.

रोहन और विनायक ने कहा, “जब हम अमिताभ बच्चन से पहली बार मिले थे तो जाहिर-सी बात है हम डरे हुए थे. लेकिन 15 मिनट में हमें पता चला कि सर को म्यूजिक के बारे में काफी जानकारी है. वे हमसे संगीत की भाषा में ही बात कर रहे थे. जो म्यूजिकल शब्दों का हम इस्तेमाल करते हैं, अमिताभ बच्चन भी हमसे बात करते हुए उन्हीं शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे. हमने इस मुलाकात के बाद कई सारे प्रोजेक्ट्स पर सर के साथ काम किया है और उनके साथ हर समय हम कुछ नया सीखते रहते हैं.

Gyaan ka sabse bada adhyay hoga prarambh phir ek baar! 😍💫#KaunBanegaCrorepati15 streaming on 14th August, 9pm onwards on Sony LIV #KBC2023 #KBC15 #KBCOnSonyLIV @sonyTV @SrBachchan pic.twitter.com/mkbVXvX0Dz

— Sony LIV (@SonyLIV) July 31, 2023

बतौर इंस्ट्रूमेंट इस्तेमाल हुई अमिताभ बच्चन की आवाज

आपको बता दें, रोहन और विनायक ने केबीसी के प्रोमो में अमिताभ बच्चन की आवाज का भी इस्तेमाल किया है. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब हम KBC 15 के लिए म्यूजिक की सेटिंग कर रहे थे तब हमने सोचा कि प्रोमो के आखिर में अमिताभ बच्चन की आवाज को बतौर इंस्ट्रूमेंट इस्तेमाल करना चाहिए. सर भी तुरंत मान गए.”

म्यूजिशियन हैं अमिताभ बच्चन

आगे विनायक ने कहा, “जब भी अमिताभ बच्चन के साथ म्यूजिक के बारे में बातें होती हैं, हमारा आगे का काम और भी आसान हो जाता है. उनसे बात करके हमें पता चला कि पहले लोगों को म्यूजिक बनाने में इतना मजा क्यों आता था. कैसे वह साथ बैठकर म्यूजिक रिकॉर्डिंग किया करते थे. जिस तरह से हमारे साथ बैठकर सर जैमिंग करते हैं, हम पूरे दावे के साथ कह सकते हैं अमिताभ बच्चन एक बेहतरीन म्यूजिशियन भी हैं.”