Shehnaaz Gill ने भाई शहबाज का सपना किया सच, एक्ट्रेस ने गिफ्ट की मंहगी लग्जरी कार

Shehnaaz Gill ने भाई शहबाज का सपना किया सच, एक्ट्रेस ने गिफ्ट की मंहगी लग्जरी कार

August 1, 2023 Off By NN Express

Shehnaaz Gill:  शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। फिल्म पर्दे पर भले ही न चली हो, लेकिन शहनाज के फैंस को उनका डेब्यू बेहद पसंद आया था। शहनाज (Shehnaaz Gill) इंडस्ट्री की सबसे शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अब हाल  ही में शहनाज ने अपने भाई को शानदार गिफ्ट दिया है। शहनाज ने अपने भाई शहबाज बदेशा को नई मर्सिडीज कार तोहफे में दी है।

शहनाज ने भाई को गिफ्ट की कार

सिंगर और यूट्यूबर शहबाज बदेशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘नई गाड़ी के लिए थैंक्यू बहन शहनाज गिल।’ फोटो के अलावा उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनकी नई कार की झलक दिखाई दे रही है। वीडियो में शहबाज को शोरूम में अपनी नई मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास का वेलकम करते नजर आ रहे हैं। मार्केट रेट के अनुसार, शहबाज की नई कार मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास की कीमत 74.95 लाख से 88.86 लाख रुपये है।फैंस ने उटाया प्यार। एक ने लिखा, शहबाज भाई को बधाई। दूसरे ने लिखा, बहन हो तो ऐसी। तीसरे ने लिखा, क्या बात है शानदार कार। इस तरह के कमेंट्स आ रहे हैं लेकिन शहनाज का रिएक्शन अभी तक नहीं आया है।

एक्ट्रेस ने मुंबई में खरीदा नया घर

भाई को कार गिफ्ट करने से पहले एक्ट्रेस ने मुंबई में एक नया घर खरीदा था। हालांकि, अभिनेत्री ने सीधे तौर पर खबर साझा नहीं की थी, लेकिन उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज से पता चला था।