‘पापा आपका सपना नहीं पूरा कर पाया’, लेटर लिख छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

‘पापा आपका सपना नहीं पूरा कर पाया’, लेटर लिख छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

August 1, 2023 Off By NN Express

पापा…आपका सपना पूरा नहीं कर पाया. स्कूल के छात्र ने पत्र लिखकर घर छोड़ दिया. यह घटना पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के भद्रेश्वर की है. घटना को लेकर छात्र का परिवार काफी चिंतित है. चंदननगर बाउबाजार इलाके के रहने वाले सौगत बोस पेशे से कर्मचारी हैं. उनका इकलौता बेटा भकुंडा एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है. सौगत बोस की पत्नी की दस साल पहले मौत हो गई थी.

 बेटा अपने पिता के साथ बड़ा हुआ. वह हर दिन साइकिल से स्कूल जाता है. सोमवार को भी प्रतिदिन की तरह ही स्कूल गया था. वह सुबह आठ बजे घर से निकला था. एक मोबाइल फोन भी था. उसकी पिता से बात हुई और बताया कि वह स्कूल पहुंच गया है.

लेकिन जब स्कूल की छुट्टी के बाद भी वह घर नहीं लौटा तो सौगत बोस ने सबसे पहले अपने बेटे को फोन किया. लेकिन बेटे का फोन नहीं मिला. फिर उन्होंने स्कूल में फोन किया.

स्कूल बोलकर निकला लड़का, लेकिन नहीं लौटा वापस

स्कूल से बताया गया कि उनका बेटा उस दिन स्कूल नहीं गया. इसके बाद सौगत बाबू और उनके पड़ोसियों ने अलग-अलग जगहों पर खोजबीन शुरू की. बाद में उन्हें एक लड़के के दोस्त से पूरा मामला पता चला. इसके बाद वह भद्रेश्वर पुलिस स्टेशन गए और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

सौगत बोस ने कहा, ‘मेरा बेटा सुबह स्कूल जाने के लिए निकला था. फिर उसने कहा कि वह स्कूल पहुंच गया, लेकिन वह नहीं पहुंचा. इसके बाद जब मैंने देखा कि वह घर नहीं आ रहा है तो मैंने फोन किया तो उसने फोन का जवाब नहीं दिया.’

उन्होंने कहा, “अब मुझे पता चला कि वह स्कूल नहीं गया था. उसने अपने दोस्त को बताया कि वह जा रहा है. पत्र में उन्होंने लिखा कि मैं कुछ अच्छा करने जा रहा हूं. मैं पहले कुछ अच्छा करूंगा, फिर घर लौटूंगा.’

आपका सपना नहीं पूरा कर पाया, पिता को लिखा पत्र

इसके अलावा परिवार की एक परिचित महिला ने कहा, ‘मैंने उसे बचपन से देखा है. उसकी मां के निधन के बाद से मैं उसकी देखभाल कर रही हूं. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा. वह सुबह स्कूल गया था. उनके स्कूल की छुट्टी 3:20 बजे होती है, लेकिन उनसे फोन पर संपर्क नहीं हो पाया है.’

इस बीच सौगत बोस ने इस घटना को लेकर भद्रेश्वर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी है. इस मामले में जांचकर्ता इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या किसी ने अपने छात्र को डांटा था या घर में कोई परेशानी है या नहीं.