मामी से भांजे ने की रेप की कोशिश, फेल होने पर किया एसिड अटैक

मामी से भांजे ने की रेप की कोशिश, फेल होने पर किया एसिड अटैक

July 31, 2023 Off By NN Express

पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में एक युवक ने मामी के साथ रेप करने की कोशिश की और जब वह रेप करने में नाकाम रहा, तो उस पर एसिड से हमला बोला. महिला एसिड हमले से बुरी तरह से झुलस गयी है. कटवा महकमा अस्पताल में एसिड पीड़ित महिला को भर्ती किया गया है. इस घटना से बर्दवान के केतुग्राम के झमुटपुर गांव में भारी हंगामा मच गया. केतुग्राम थाना पुलिस ने दीदी और भांजे को गिरफ्तार कर लिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को  बर्दवान जिले के केतुग्राम थाना अंतर्गत झमुटपुर गांव निवासी एक बुजुर्ग अपनी बेटी को लाने के लिए लड़की के ससुराल गये थे. उस समय उसकी पत्नी घर पर अकेली थी.

उसके अकेले होने का फायदा उठाकर आरोपी युवक घर में घुस आया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन महिला ने उसके प्रयास को विफल कर दिया और उसे घर से बाहर निकाल दिया. आरोपी युवक महिला की ननद का बेटा है.

मामी से भांजे ने की रेप करने की कोशिश

रात को जब पति लौटा तो उसने पूरा मामला बताया. इसके बाद महिला का पति दीदी के घर चला गया. आरोप है कि जैसे ही उसने भांजे की करतूत बताई तो दीदी और उसका पति ने उसे समझाने की बजाय उस पर हमला कर दिया. इसे लेकर काफी हंगामा हुआ.

भांजा और मामा के परिवार के बीच काफी देर तक वाद-विवाद होता रहा. उस वक्त तो आसपास के लोगों ने आकर स्थिति संभाल ली, लेकिन बाद में युवक मामा का घर पहुंचा और मामी उस समय घर अकेली थी. युवक ने मामी पर एसिड फेंक दिया.

मामी पर भांजे ने तेजाब से बोला हमला

रविवार रात को हुई घटना के बाद पीड़िता को कटवा महकमा अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया. महिला और उसके पति की शिकायत के आधार पर केतुग्राम थाने की पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें सोमवार को कटवा सब-डिविजनल कोर्ट में पेश किया गया.

इसके पहले भी बर्दवान में ही एक विधवा महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया था. वह खाना खाकर सोने से पहले घर के गेट पर ताला लगा रही थी. उसी वक्त उन पर एसिड अटैक हुआ था.

एसिड अटैक से उसका चेहरा और कंधा जल गया था. उसके बाद उसे बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. काफी दिनों तक इलाज के बाद वह स्वस्थ हो पाई थी.