Dilwale Dulhania Le Jayenge: जब काजोल की इस बात को इगो पर ले गए थे शाह रुख खान, बाद में पड़ गए थे लेने के देने

Dilwale Dulhania Le Jayenge: जब काजोल की इस बात को इगो पर ले गए थे शाह रुख खान, बाद में पड़ गए थे लेने के देने

July 31, 2023 Off By NN Express

Dilwale Dulhania Le Jayenge: शाह रुख खान और काजोल इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक ऑनस्क्रीन कपल में से एक हैं। दोनों जब भी स्क्रीन पर आते हैं, तो ऑडियंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। दोनों ने दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे से लेकर कुछ-कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी कई यादगार फिल्में फैंस को दी। काजोल ने हाल ही में यश चोपड़ा की फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के पोस्टर शूट के दौरान का एक ऐसा किस्सा शेयर किया, जिसे सुनकर आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी।

जब काजोल की बात को इगो पर ले गए थे शाह रुख

इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ को लेकर चर्चा में आईं काजोल ने अपनी कल्ट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा अपने फैंस को बताया। उन्होंने कर्ली टेल्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब वह ‘दिल वाले दुल्हनियां’ के आइकॉनिक पोस्टर के लिए शूट कर रहे थे, तो उस समय शाह रुख खान के कंधे बिल्कुल फ्रोज हो चुके थे।

काजोल ने कहा, “मैं उस वक्त ये ही सोच रही थी कि मैं इस पोजिशन में कैसे आ गई। एक तो बेचारा शाह रुख खान कंधे पर उठाकर….मुझे सच में उसके लिए बहुत बुरा लग रहा था। मैंने उससे पूछा, ‘तुम पक्का ये कर लोगे? उसने तुरंत मुझे जवाब दिया, ‘मैं बहुत स्ट्रांग हूं’।

काजोल को उठाने के बाद शाह रुख खान की हुई थी ऐसी हालत

काजोल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “मैंने उससे ये कहा कि तुम्हें मुझे अपने कंधों पर उठाना है। मुझे उनके लिए सच में डर लग रहा था। मुझे लगता है कि उन्होंने मेरी बात अपने दिल पर ले ली और सोचा होगा कि ये मेरे बारे में ऐसा कैसे बोल सकती है। मैं एक आदमी हूं।

उन्होंने मुझे बहुत ही प्यार से कंधे पर उठाया, मुझे एक पल भी ये फील नहीं करवाया कि उन्हें मैं भारी लग रही हूं, लेकिन जब फोटोशूट खत्म हो गया, तो बाद मे उनके कंधे जाम हो गए और उस वक्त वह करहाने लगे। आपको बता दें कि शाह रुख खान और काजोल की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ इंडिया सिनेमा में मील का पत्थर साबित हुई थी।