दोस्तों ने पहले खिलाया मोमोज, फिर छात्र की पीट-पीटकर की हत्या; खून से लथपथ मिली लाश

दोस्तों ने पहले खिलाया मोमोज, फिर छात्र की पीट-पीटकर की हत्या; खून से लथपथ मिली लाश

July 31, 2023 Off By NN Express

पश्चिम बंगाल में बारहवीं कक्षा के छात्र को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप उसके दोस्तों पर लगा है. घटना रविवार को आसनसोल के जमुरिया इलाके में हुई. मृतक का नाम आनंद केशरी (17) है. वह आसनसोल के जमुरिया इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने मृत छात्र के दो दोस्तों को अरेस्ट कर लिया है.

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, वह शनिवार शाम मोमोज खाने के लिए घर से निकला था. रविवार की सुबह आनंद का रक्तरंजित शव जमुरिया के नंदी श्मशान इलाके में खेत से बरामद किया गया.

मृत छात्र जमुरिया हिंदी हाट हाई स्कूल का छात्र है. उस घटना में आनंद के परिवार ने हत्या की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने उस मामले में आनंद के एक दोस्त को गिरफ्तार किया था.

गिरफ्तार आरोपी भी 12वीं कक्षा का छात्र है. आनंद की मां अनिता केशरी ने कहा, ”मेरा बेटा अपने पिता को बताता था कि उसके दोस्तों के साथ क्या चर्चा होती है. इसलिए उसकी हत्या कर दी गयी.”

पुलिस ने हत्या के आरोप में दो दोस्तों को किया अरेस्ट

रविवार को पुलिस ने आरोपियों से घटना का रीक्रिएशन किया. इस बारे में आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एसीपी (सेंट्रल-2) श्रीमंत बंद्योपाध्याय ने कहा, ”हमने खून से लथपथ शव बरामद करने के बाद जांच शुरू की. इस हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है.”

शुरुआती जांच में पुलिस को वारदात में दोस्तों का हाथ होने का शक था. दो लोगों को पहले ही अरेस्ट किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. मृतक आनंद केसरी बारहवीं कक्षा का छात्रा था. दोनों आनंद के सहपाठी बताये जा रहे हैं. बताया जाता है कि इनमें से एक ने पुलिस पूछताछ के दौरान हत्या की बात कबूल कर ली है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आनंद शनिवार रात करीब 10 बजे घर से निकला था. लेकिन बारह बजे के बाद वह घर नहीं लौटा तो पुलिस ने खोजबीन शुरू की. लेकिन, तलाश नहीं होने से चिंता बढ़ने लगी.

तालाब के पास खेत में खून से लथपथ मिला छात्र का शव

आखिरकार रविवार की सुबह उसका शव तालाब के पास एक खेत से बरामद हुआ. स्थानीय निवासियों ने आनंद का क्षत-विक्षत शव देखा और पुलिस को सूचना दी.

मृत किशोर के चाचा संजय कुमार केशरी ने कहा, ” बीती रात वह घर से खाना-पीने के लिए बाहर गया था. उसने कहा कि वह एक दुकान पर कुछ सामान देने जाएगा।.लेकिन, दुकान का काम पूरा करने के बाद बाजार में तीन-चार दोस्त मिले.”

उन्होंने कहा,” फिर मैंने सुना कि वह वहां घूम रहा था, लेकिन, घर नहीं लौटा. हम रात में बहुत खोज करते रहे, लेकिन वह नहीं मिला मिला. सुबह उसका शव मिला. उसके सिर, हाथ, सीने पर चोट के निशान हैं.