ट्रेन के आगे आ जीजा-साली ने दी जान, ट्रैक पर टुकड़े-टुकड़े बिखरे शव; देखने वाले रह गए अवाक्!

ट्रेन के आगे आ जीजा-साली ने दी जान, ट्रैक पर टुकड़े-टुकड़े बिखरे शव; देखने वाले रह गए अवाक्!

July 31, 2023 Off By NN Express

बिहार के बक्सर जिले में जीजा और साली की खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. इस खबर से पूरे इलाके में दहशत है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बक्सर GRP और RPF की टीम फौरन मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की विस्तार से तफ्तीश कर रही है. दोनों के शव दानापुर मुगलसराय रेलखंड पर कुशलपुर हाल्ट के पास एक मिले थे.

चश्मदीदों ने सुनाया खौफनाक हाल

बक्सर पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है लेकिन सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी है. चश्मदीदों ने बताया है कि दोनों के शव रेलवे ट्रैक के बीच पड़े थे. दोनों के शरीर से सर अलग हो गए थे. मौके पर पर जिसने भी इस मंजर को देखा, उनके रोंगटे खड़े हो गए. हर कोई आवाक् रह गया. सबकी जुबान पर यही सवाल था-आखिर इसके पीछे की वजह क्या है?

खुदकुशी की वजह साफ नहीं

फिलहाल जो जानकारी निकलकर सामने आयी है उसके मुताबिक दोनों रिश्ते में जीजा और साली बताये जा रहे हैं. पुलिस कास कहना है दोनों भोजपुर जिला के रहने वाले हैं. लेकिन उन्होंने इस तरह चलती ट्रेन के आगे कूदकर जान क्यों दी, इसके बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है.

हो सकता है प्रेम प्रसंग

किसी का भी दिल दहला देने वाली इस घटना को प्रेम प्रसंग के एंगल से भी देखा जा रहा है. RPF पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया है कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई, जिसके बाद उनकी पहचान की गयी. मामला आत्महत्या का लगता है लेकिन दोनों ने ऐसा क्यों किया, इसके बारे में छानबीन की जा रही है.