40 साल की उम्र में भी टीम को अपना बेस्ट देना चाहते हैं श्रीसंत

40 साल की उम्र में भी टीम को अपना बेस्ट देना चाहते हैं श्रीसंत

July 30, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली । एक समय में सफ़ेद बॉल क्रिकेट में सबसे विस्फोटक गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने गेम-चेंजिंग ओवर के साथ जिम एफ्रो टी10 में खुद को पेश किया है ।

हाई-फ्लाइंग केप टाउन सैंप आर्मी के खिलाफ इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली हरारे हरिकेंस के लिए आठ रनों का बचाव करते हुए, श्रीसंत ने पहले एक विकेट लिया और फिर एक रन आउट किया, जिससे हरिकेंस ने गेम टाई कर दिया और फिर सुपर ओवर में नाटकीय तरीके से जीत हासिल की।

40 वर्षीय यह खिलाड़ी काफी खुश नजर आया और उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं और हरारे हरिकेंस टीम प्रबंधन को मुझे इस टूर्नामेंट में मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। टीम प्रबंधन और सभी सदस्य मेरे दिल के बहुत करीब हैं और मैं बस एक मौके का इंतजार कर रहा था। यह मैच बेहद रोमांचक था। श्रीसंत पहले भी कई हाई थ्रिलर मैच का हिस्सा रहे हैं, चाहे वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) हो या टीम इंडिया।

श्रीसंत ने कहा, यह हरारे हरिकेंस के लिए बहुत महत्वपूर्ण मैच था, हमें केप टाउन सैम्प आर्मी के खिलाफ यह गेम जीतना था, और मैं बहुत आभारी हूं कि मैं ऐसी दबाव की स्थिति में बुलाए जाने पर टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सका। मैं खेल के उस ऐतिहासिक अंत का हिस्सा बन सका, यहां तक ​​कि 40 साल की उम्र में भी, तेज गेंदबाजी करना और अच्छी तरह से यॉर्कर डालना शानदार था। श्रीसंत ने मुस्कुराते हुए कहा, मैं आभारी हूं, भगवान बहुत दयालु हैं।

आईपीएल 2016 मैच फिक्सिंग के आरोपों में घिरे होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा प्रतिबंध के कारण श्रीसंत कई वर्षों तक खेल से दूर थे। कोर्ट केस जीतने के बाद उन्होंने क्रिकेट में वापसी की। हालांकि, केप टाउन सैम्प आर्मी के खिलाफ उस अंतिम ओवर ने साबित कर दिया कि खेल से दूर रहने का उनकी गेंदबाज़ी पर कोई असर नहीं पड़ा।

भविष्य के बारे में बात करते हुए श्रीसंत ने कहा, मैं वास्तव में मानता हूं कि अगर हरारे हरिकेंस जिम एफ्रो टी10 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं और टूर्नामेंट जीतते हैं, तो चाहे मैं खेलूं या नहीं, मुझे इसका हिस्सा बने रहना है और मेरा लक्ष्य अपनी टीम के साथ खिताब जीतना है।