16 वर्षीय किशोर की पीट-पीटकर हत्या, मौत की खबर सुन बेहोश हुई मां

16 वर्षीय किशोर की पीट-पीटकर हत्या, मौत की खबर सुन बेहोश हुई मां

July 30, 2023 Off By NN Express

पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थानाक्षेत्र के खोड़ीपाकड गांव में शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में गांव के किशोर आसिफ (16) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

बुरी तरह जख्मी आसिफ को इलाज के लिए तत्काल पटना ले जाया गया, जहां शनिवार को दोपहर में उनकी मौत हो गई। इस बीच घटना की सूचना मिलने के साथ अरेराज के पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार व थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

पूछताछ जारी है

घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। मामले में तीन महिला समेत चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सभी से जरूरी पूछताछ की जा रही है।

ताजिया पर शराब फेंकने से हुआ विवाद

मृतक के पिता सगीर सैफी व ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की रात गांव के युवक ताजिया का निर्माण कर रहे थे। उसी दौरान शराब पीकर अरशद और अमरुल्लाह वहां आ गए। आने के बाद उन्होंने पालीथिन में रखी शराब को ताजिया पर फेंक दिया। इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। देखते-देखते वहां अरशद और अमरुल्लाह के अन्य सहयोगी भी आ गए और लाठी-डंडे से मारपीट करने लगे।

आसिफ की हो गई मौत

हमले में आसिफ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया। हालांकि, शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौत की खबर सुन बेहोश हुई मां

अपने लाडले बेटे आसिफ के मौत की खबर सुनते ही उनकी मां रोने लगी। वह रोते-रोते बेहोश हो गई। उनका इलाज मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। बाकी के स्वजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि स्वजनों की ओर से अभी कोई आवेदन नहीं मिला है, लेकिन पुलिस गांव में कैंप कर रही है।