‘शारीरिक संबंध बना लें, नहीं तो Viral कर दूंगा अश्लील तस्वीरें’, युवक की धमकी से छूटा छात्रा का स्कूल

‘शारीरिक संबंध बना लें, नहीं तो Viral कर दूंगा अश्लील तस्वीरें’, युवक की धमकी से छूटा छात्रा का स्कूल

July 30, 2023 Off By NN Express

हाथरस । कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक कालोनी निवासी कक्षा 11वीं की छात्रा ने अलीगढ़ रोड स्थित एक कालोनी निवासी युवक पर उसके फोटो एडिट कर अश्लील बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने का आरोप लगाया है।

कोचिंग जाने के दौरान रोका रास्ता, दी जान से मारने की धमकी 

छात्रा ने बताया कि जब वह स्कूल और कोचिंग जाती है तो युवक उसका रास्ता रोक लेता है और जान से मारने की धमकी देते हुए शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता है। किशोरी ने बताया जब इस बात की जानकारी उसने चचेरे भाई को दी तो वह युवक से शिकायत करने पहुंचा तो उसे भी युवक युवक ने जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने मामले में कोतवाली में तहरीर दी है।

गुम हुआ बच्चा स्वजन को सौंपा

सिकंदराराऊ में गांव भर्रका निवासी रामनरेश का बेटा आशीष कक्षा पांचवी का छात्र है। गुरुवार को आसिफ घर से चला गया। स्वजन द्वारा उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद स्वजन कोतवाली पहुंचे और पुलिस से शिकायत की।पुलिस ने बच्चे की तलाश की। पुलिस ने बच्चे को गांव मोहनिया सादाबाद से बरामद कर लिया। शनिवार को पुलिस ने बच्चे को स्वजन के सुपुर्द कर दिया। बच्चे को सही सलामत पाकर स्वजन ने पुलिस की प्रशंसा की।

मारपीट में दंपती समेत साला घायल

हाथरस के गांव कछपुरा में शुक्रवार रात बाइक हटाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में एक पक्ष से प्रेम सिंह व उनकी पत्नी पूनम और साला सचिन घायल हो गए। तीनों घायलों का पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार कराया। मामले में  कोतवाली में तहरीर दी है।