मोबाइल चोरी के शक में बच्चे के हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

मोबाइल चोरी के शक में बच्चे के हाथ बांधकर बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

July 29, 2023 Off By NN Express

राजस्थान के अजमेर जिले में एक नाबालिग बच्चे का हाथ बांधकर पिटाई का मामला सामने आया है. नाबालिग बच्चे के पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो अजमेर शरीफ की दरगाह का है. जहां दरगाह के बाजार क्षेत्र में दर्जन भर लोगों ने मोबाइल चोरी के शक में बच्चे को पकड़ा और उसके हाथ बांधकर पिटाई की. लोगों का कहना है कि यह घटना गुरुवार की है. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है.

पुलिस ने बताया कि दरगाह क्षेत्र की बाजार में मौजूद लोगों का मानना था कि नाबालिग बच्चे ने मोबाइल चोरी किया है. लेकिन जब उसकी तलाशी ली गई तो बच्चे के पास कुछ नहीं मिला. इससे पहले लोगों ने बच्चे के हाथ बांधकर पीटना शुरू कर दिया और बाद में उसे पुलिस के पास ले गए. जहां पुलिस ने इस मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी.

शांतिभंग में पुलिस ने की कार्रवाई

दरगाह थाने की पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ धारा 151 के तहत शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, बाद में शिकायत नहीं मिलने पर पुलिस ने सभी आरोपियों को छोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि बच्चे की पिटाई करने वाले चारो युवक कोलकाता के रहने वाले थे. साथ ही पुलिस ने कहा कि यह घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. उसका वीडियो शनिवार को वायरल हुआ है.