इन शेड्स के बिना अधूरा है आपका लिपस्टिक कलेक्शन, जरूर करें शामिल

इन शेड्स के बिना अधूरा है आपका लिपस्टिक कलेक्शन, जरूर करें शामिल

July 29, 2023 Off By NN Express

महिलाएं परफेक्ट लुक पाने के लिए बहुत से ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं. इसमें लिपस्टिक भी शामिल है. अगर आप बाकी के ब्यूटी प्रोडक्ट्स को स्किप भी कर दें तो भी केवल लिपस्टिक आपके लुक में चार चांद लगाने का काम कर सकती हैं. ऐसे में वो कौन से लिपस्टिक शेड हैं जो हर महिला के कलेक्शन में जरूर होनी चाहिए आइए यहां जानें.

रेड कलर – बोल्ड रेड कलर कलेक्शन में शामिल करें. इस तरह का शेड आप पार्टी, फंक्शन या किसी अन्य खास अवसर पर भी वियर कर सकती हैं. हर तरह के स्किन टोन पर ये कलर बहुत ही अच्छे से जाएगा. अगर आपका स्किन टोन फेयर है तो इस तरह का शेड आपके लिए एकदम परफेक्ट है.

प्लम – ये डीप पर्पल कलर का लिपस्टिक शेड भी आपको कलेक्शन में जरूर शामिल करना चाहिए. डार्क स्किन टोन के लिए भी ये एक अच्छा कलर है. इससे आप कॉन्फिडेंस भी फील करेंगी.

न्यूड कलर – अगर डार्क आउटफिट के साथ लाइट मेकअप रखना चाहती हैं तो आप न्यूड कलर में लिपशेड चुन सकती हैं. ये कलर आप ग्लॉसी या मैट में अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं.

मैट पिंक – फैमाइन चार्म चाहिए तो आप मैट पिंक लिपस्टिक वियर कर सकती हैं. कॉलेज गोइंग गर्ल्स इस शेड को खासतौर से पसंद करती हैं. लिपस्टिक की ये शेड आपको फ्रेश लुक भी देती है.

मोव कलर – आप मोव कलर वियर कर सकती हैं. ये बहुत ही रिच कलर है. अगर आप लाइट शेड में क्लासी और स्टालिश लुक लेना चाहती हैं तो मोव कलर की लिपस्टिक वियर करें.