Instagarm Reels बनाने वाले युवक गिरफ्तार

Instagarm Reels बनाने वाले युवक गिरफ्तार

July 29, 2023 Off By NN Express

अमरोहा। रील बनाने के शौक में दो युवकों ने सैकड़ों लोगों की जान को खतरे में डाल दिया। पेट्रोल पंप पर सेल्समैन से नोजल लेकर एक युवक ने टंकी फुल कराने के बाद पूरी बुलेट को ही पेट्रोल से धो डाला। दूसरा युवक इस दौरान इसकी वीडियो बनाता रहा। इतना ही नहीं टंकी फुल कराने के बाद उसने साथी को आगे मडगार्ड पर बिठाकर बाइक हाईवे पर दौड़ाई।

करीब एक माह पुराना वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो खलबली मच गई। हरकत में आई हसनपुर पुलिस ने वीडियो बनाने वाले दोनों आरोपियों और पेट्रोलपंप के सेल्समैन को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

घटना नगर के संभल अड्डे के पेट्रोल पंप पर करीब एक माह पूर्व की बताई जा रही है। बुलेट सवार एक युवक अपने साथी के साथ पंप पर पहुंचा। वीडियो में दिख रहा कि युवक ने पेट्रोल भरते समय सेल्समैन से नोजल लेकर खुद बाइक की टंकी फुल की और फिर पंप के नोजल से ही पूरी बाइक को धो दिया। दौरान सेल्समैन उसे रोकने के बजाय पीछे हट गया।

इसके तुरंत बाद के एक अन्य वीडियो में वही युवक साथी को आगे मडगार्ड पर बिठाकर हाईवे पर दौड़ाता दिख रहा है। इस दौरान इन दोनों के अलावा एक तीसरा व्यक्ति उनकी वीडियो बनाता रहा। सोशल मीडिया के लिए बनाई गई रील शुक्रवार को वायरल हुई तो लोगों के होश उड़ गए। पेट्रोल पंप पर बाइक को पेट्रोल से धोने का मंजर देख आम लोग ही नहीं अफसर भी सन्न रह गए।

इस फितूर के दौरान बाइक के गर्म इंजन या फिर साइलेंसर से पेट्रोल आग पकड़ लेता, तो बड़ा हादसा हो सकता था। वायरल वीडियो के संज्ञान में आने के बाद एसपी आदित्य लांग्हे ने सीओ श्वेताभ भास्कर व प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

आनन-फानन में पुलिस ने नगर के मोहल्ला लाल बाग निवासी आरोपी युवकों शमी पुत्र नौशे अली व अजहर पुत्र चांद मोहम्मद के साथ ही पेट्रोल पंप के सेल्समैन तरुण कुमार को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर बाइक को सीज कर दी गई है।