बच्ची के पास मिले 10-10 के नोट से खुला रेप का राज

बच्ची के पास मिले 10-10 के नोट से खुला रेप का राज

July 28, 2023 Off By NN Express

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में 8 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने पूरे ही मामले में सख्ती दिखाते हुए आरोपी जावेद को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

इंदौर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को सख्त सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में पूरे मामले को चलाने की बात कही है.

बच्ची को दस-दस के दो नोट दिये थे

घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की है. आरोपी जावेद ठेकेदारी के पेशे से जुड़ा हुआ है. वह पिछले दिनों एक परिवार को मजदूरी करने के लिए लेकर आया था. उसी परिवार में 8 साल की पीड़िता बच्ची भी थी. ठेकेदार जावेद ने बच्ची के परिजनों को काम के लिए शहर से दूर भेज दिया. और इस बीच बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

शाम को जब मजदूर परिवार लौटा तो बच्ची ने पूरी घटना की जानकारी दी. पीड़ित परिवार के मुताबिक ठेकेदार ने वारदात के बाद जुबान बंद रखने के लिए बच्ची को दस-दस रुपये के दो नोट भी दिये थे. दरअसल उन्हीं नोटों के बारे में जब बच्ची के माता-पिता ने उससे पूछा, तो बच्ची ने पूरे घटनाक्रम को बता दिया था.

पुलिस ने की तुरंत कार्रवाई

इसके बाद बच्ची के माता-पिता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने इस पूरे मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी जावेद को गिरफ्तार किया. डीसीपी अभिषेक आनंद का कहना है जिस वक्त 8 साल की बच्ची के साथ वारदात को अंजाम दिया गया, उस वक्त वह घर पर अकेली थी.

ठेकेदार ने दी थी धमकी

बच्ची ने परिजनों को ये भी बताया था कि जावेद ने उसे किसी को न बताने की धमकी भी दी थी. आरोपी ने कहा था-किसी को बताया तो वह उसे जान से खत्म कर देगा.