युवक के अपहरण का पुलिस ने खुलासा…. जानें….

युवक के अपहरण का पुलिस ने खुलासा…. जानें….

July 28, 2023 Off By NN Express

मध्यप्रदेश के सतना जिले में हुए युवक के अपहरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। झुकेही से युवक को पुलिस ने तलाश किया था। युवक से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवक ने कर्ज से बचने के लिए खुद के अपहरण की कहानी रची थी। युवक क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय सतना में एजेंट का काम करता है।

जानकारी के अनुसार आरटीओ ऑफिस में एजेंट का काम करने वाले रोहित कुशवाहा (24) पिता बाबूलाल कुशवाहा ने अपने कुछ परिचितों से लाखों रुपये का कर्ज ले रखा है। जब उस पर पैसे वापस करने का दबाव बढ़ा तो उसने अपने अपहरण का नाटक शुरू कर दिया। अपने ही फोन से परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने भी परिजनों की सूचना पर गंभीरता बरती और लोकेशन के आधार पर झुकेही पहुंच गई। जहां से उसे थाने लाया गया। पहले तो उसने कुछ मनगढ़ंत कहानी सुनाई, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई की तब उसने सच उगल दिया।

अपहरण की कहानी रचने वाले रोहित की माता ज्ञान बाई कुशवाहा पत्नी बाबूलाल कुशवाहा निवासी गणेश नगर नईबस्ती थाना कोलगवां ने बताया कि 24 जुलाई को रोहित कुशवाहा घर से सुबह करीब 10.00 बजे खाना पीना खाकर आरटीओ ऑफिस जाने के लिए घर से पैदल निकला था। रात 10 बजे तक  घर नहीं आया तो मैं उसके मोबाइल नंबर पर फोन की। लड़के ने बोला कि आज नहीं आऊंगा फिर सुबह से उसका फोन बंद बताने लगा। फिर थाने में सूचना दी। वहीं बाद में फोन कर अपहरण की बात बताई।