अर्चना गौतम आर्थिक तंगी की वजह से सुसाइड तक के बारे में सोचने लगी थीं, खाने के भी पैसे नहीं थे

अर्चना गौतम आर्थिक तंगी की वजह से सुसाइड तक के बारे में सोचने लगी थीं, खाने के भी पैसे नहीं थे

July 28, 2023 Off By NN Express

कलर्स टीवी के एडवेंचर्स रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में अर्चना गौतम खूब बवाल मचा रही हैं. बिग बॉस 16 के बाद लाइम लाइट में आने वाली इस एक्ट्रेस को अपनी जिंदगी में कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. Tv9 भारतवर्ष के साथ की खास बातचीत में अर्चना गौतम ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि किस तरह से उन्होंने 10-15 रुपये की इडली खाकर पूरा दिन काम किया है.

अर्चना कहती हैं, “मैंने कई बार देखा है, लोग मेरे बारे में बातचीत करते हैं. मुझे जज करते हैं. उन्हें लगता है कि मुझे सिर्फ झगड़ा करना आता है. लेकिन मैं उन्हें ये कहना चाहती हूं कि आप लोग बोल तो देते हो क्योंकि बोलना काफी आसान है, पर जिसके लिए आप बोल रहे हैं उस लड़की का स्ट्रगल तो जानिए. कभी ये पता करने की कोशिश की है कि अगर वह यहां तक पहुंची है और वह ये सब चीजें कर रही है तो क्यों कर रही है?”

इडली और मोमोज खाकर करती थीं गुजारा

अर्चना ने कहा कि मुझे अब तक अपनी एक्टिंग दिखाने का मौका नहीं मिला है. मैं हमेशा ये कोशिश करती हूं कि मेरी वजह से सबके चेहरे पर मुस्कान आए. लोगों को भी मुझे समझने की कोशिश करनी चाहिए. एक टाइम था जब दिल्ली में मैंने मोमोज खाकर गुजारा किया था.

दिल्ली के मोमोज मशहूर हैं और सस्ते भी मिलते हैं. मैं वह खाती थी या फिर इडली, 10-15 रुपये की इडली खाती थी. सुबह इडली और रात को मोमोज ये ही मेरा खाना था, ये खाकर काम करती थी और फिर आधे पेट सो जाती थी.