अजीबो-गरीब घटना : 8 माह के बच्चे को बेचकर खरीदा iphone, अब Insta पर Reels बना रहे मां-बाप…ऐसे हुआ मामले का खुलासा…जानें…

अजीबो-गरीब घटना : 8 माह के बच्चे को बेचकर खरीदा iphone, अब Insta पर Reels बना रहे मां-बाप…ऐसे हुआ मामले का खुलासा…जानें…

July 28, 2023 Off By NN Express

पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कपल पर कथित तौर पर इंस्टाग्राम रील्स बनाने का ऐसा शौक चढ़ा कि उन्होंने अपने 8 महीने के बच्चे को ही बेच दिया. कपल के पास पैसे नहीं थे और वो रील्स बनाने के लिए iPhone 14 खरीदना चाहते थे, इसलिए उन्होंने बच्चे को बेच दिया. यह पूरा मामला उत्तर 24 परगना जिले का है. पुलिस ने बच्चे को बरामद कर उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

8 माह के बच्चे को बेचकर खरीदा iphone

पुलिस का कहना है कि बच्चे को बेचने के बाद मां-बाप रील्स बना रहे थे. पुलिस ने बच्चे की मां और बच्चे को खरीदने वाली महिला प्रियंका घोष को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, बच्चे का पिता जयदेव अभी फरार है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया. सोशल मीडिया पर भी लोग कपल पर गुस्सा दिखा रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

ऐसे खुला मामला-

दरअसल पड़ोसियों ने ऑब्जर्व किया कि इस कपल का व्यवहार कुछ बदला-बदला है. फिर इनका 8 माह का बच्चा भी किसी को नजर नहीं आया. ऐसे में शक होने पर किसी ने पुलिस सूचना दी कि जिस घर पैसों की इतनी तंगी थी कि उसके खाने के लिए सोचना पड़ता था. अचानक उनके पास इतना महंगा iphone कैसे आ गया. किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने बच्चे की मां को किया अरेस्ट, पिता फरार

पुलिस इस मामले की जांच की और मां से पूछा की बच्चा कहां है. शुरुआत में तो उसने गुमराह किया. लेकिन पुलिस की सख्ती के सामने टूट गई और अपना गुनाह कबूल कर लिया. महिला ने बताया कि उसने अपना बेच दिया है और उन पैसों से ये आईफोन खरीदा है और पैसे का इस्तेमाल पश्चिम बंगाल के विभिन्न जगहों पर जाकर इंस्टाग्राम Reels बनाने के लिए किया. ऐसा भी सामने आया है कि इससे पहले पिता ने अपनी 7 साल की बेटी को भी बेचने की कोशिश की थी. आरोपी पिता जयदेव फरार है और पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.