I Love You.. क्या मुझसे शादी करोगी? मनचले ने की FB पर पोस्ट; नाबालिग के पिता ने पहुंचाया जेल

I Love You.. क्या मुझसे शादी करोगी? मनचले ने की FB पर पोस्ट; नाबालिग के पिता ने पहुंचाया जेल

July 27, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में सोशल मीडिया के माध्यम से नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मनचले युवक ने अपनी फेसबुक आईडी पर लिखा कि कि I Love You… मेरी जान मैं तुझ से प्यार और शादी करना चाहता हूं. इसको उसने फेसबुक समेत सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म में वायरल कर दिया. यह पोस्ट देख नाबालिग लड़की के होश उड़ गए. साथ ही मनचले युवक की एफबी पोस्ट पर पिता ने नाराजगी जताई है. लड़की के पिता थाने भी पहुंच गए. वहां पर मनचले के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मनचले को गिरफ्तार कर लिया है. मनचले का नाम विजयपाल है. कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया. इसके बाद भी मनचले के तेवर कम नहीं हुए. जब मनचले विजयपाल से लड़की के पिता ने शिकायत करी कि तुमने फेसबुक पर बेटी के खिलाफ ये सब क्यों लिखा? इसके बाद मनचले ने धमकी देते हुए कहा कि ज्यादा बोला तो तुम्हें और तुम्हारी बेटी को बदनाम कर दूंगा. तुम्हें जान से मार दूंगा. फिलहाल पुलिस ने मनचले का मोबाइल जब्त करते हुए उसको जेल भेज दिया है.

राह चलते लड़की की खींची फोटो

पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दी कि मनचला युवक हयातनगर इलाके का रहने वाला है. जहां उसकी नाबालिग बेटी पड़ोसी के घर से आ रही थी. तभी रास्ते में मनचले विजयपाल ने उसकी फोटो खींच ली. इसके बाद मनचले ने 20 जुलाई को फेसबुक आईडी लड़की का फोटो डालकर आपत्तिजनक पोस्ट लिख दी. इस पोस्ट से बेटी और पूरा परिवार शर्मसार है. इसको लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत कर उसे जेल भिजवाया है.

लड़की के चेहरे पर तेजाब डालने की दी धमकी

बता दें कि योगी सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद भी जिले में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं. जिले की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. एक दिन पहले ही इसी गांव के अन्य युवक ने मोबाइल पर लड़की के बात ना करने पर तेजाब डालने की धमकी दी थी. इस मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. जो कि अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.