फिल्मी अंदाज में महिला के घर के बाहर हुई बमबाजी और फायरिंग, दहशत में आए लोग

फिल्मी अंदाज में महिला के घर के बाहर हुई बमबाजी और फायरिंग, दहशत में आए लोग

July 26, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक ऐसी वारदात हुई, जिसकी चर्चा पूरे राज्य में हो रही है. यहां कुछ दबंगों ने फिल्मी अंदाज ने एक महिला के घर के बाहर बमबाजी और फायरिंग की. इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. कुछ दबंगों ने मामूली विवाद के बाद इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद थाना कटघर पुलिस ने तीन आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है,

इस मामले में पुलिस कुछ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही है. दरअसल वीडियो में करीब 6 नकाबपोश लोग महिला के घर के बाहर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे थे. इस मामले में कटघर इलाके के देहरी गांव में रहने वाली सुनीता ने उसी इलाके के कुछ युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि रात में उसके घर पर हमला हुआ है. इस वारदात को लेकर एसपी सिटी, मुरादाबाद अखिलेश भदौरिया ने बताया कि कटघर थाना इलाके के गोविंद नगर अंडर पास का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में चार से पांच लड़के घर के सामने खड़े होकर फायरिंग कर रहे हैं.

तीन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

अखिलेश भदौरिया ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके नाम हिमांशु, आर्यन और मनु है. इनके पास से 4 देसी तमंचे और बम बरामद किए गए हैं. उन्होंने ये भी जानकारी दी कि 1 दिन पहले मामूली बात को लेकर एक लड़के से विवाद हुआ था जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है.

इस वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर इन आरोपियों के पास अवैध तमंचे और देसी बम इन अपराधियों के पास आए कहां से आए.