शर्मनाक! जंगल ले गए, कपड़े उतारकर मारा-पीटा, गैंगरेप किया, फिर…

शर्मनाक! जंगल ले गए, कपड़े उतारकर मारा-पीटा, गैंगरेप किया, फिर…

July 26, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. आरोपी नशीला पदार्थ पिलाकर एक किशोरी को जंगल ले गए. यहां पहले दो किशोरी से अभद्रता की. फिर पिटाई का वीडियो बनाया. पिटाई के बाद किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया.

इस दौरान बेबस किशोरी आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन आरोपी को रहम नहीं आई. आरोपियों ने उसके कपड़े छीनकर वीडियो बनाया. अब वारदात के करीब तीन महीने बाद वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि किठौर थाना क्षेत्र निवासी शाकिर नाम का युवक एक युवती को शादी का झांसा देकर दो साल से यौन उत्पीड़न कर रहा था. आरोप है कि कुछ समय पहले शाकिर ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर अपने दो साथियों के साथ गांव के ही जंगल में ले गया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और एक वीडियो भी बनाया, जो घटना के करीब तीन महीने बाद आरोपियों ने वायरल कर दिया.

आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाई, पर रहम नहीं आई

बताया जा रहा है कि घटना के समय पीड़िता आरोपियों के सामने गिड़गिड़ा रही है, उसके बाद भी आरोपी पीड़िता के साथ अत्याचार कर रहे थे. इस वीडियो को जिसने भी देखा, उसकी रूह कांप गई. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

युवती के साथ की मारपीट, बनाया वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती आरोपियों के सामने लगातार अपनी इज्जत की भीख मांग रही है, लेकिन आरोपियों के जहन में युवती के प्रति जरा सा भी रहम का भाव नहीं दिखा. युवती के कपड़े उतारकर उसकी वीडियो बनाई. उसके साथ मारपीट भी की. अब तीन महीने बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजन थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया.

तीनों आरोपी हुए गिरफ्तार

मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले तीन आरोपियों शाकिर, आलम और पप्पू को गिरफ्तार किया है. एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि पीड़िता के 164 के बयान अभी होने बाकी हैं. उसका मेडिकल भी कराया जाएगा. पीड़िता के बयान कराने के बाद आरोपियों पर सख्त से सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.