टमाटर के बढ़ते दामों पर सुनील शेट्टी ने किया था कमेंट, अब मांगी माफी

टमाटर के बढ़ते दामों पर सुनील शेट्टी ने किया था कमेंट, अब मांगी माफी

July 26, 2023 Off By NN Express

मुंबई । इस समय टमाटर के बढ़ते दामों ने हर किसी को परेशान कर रखा है। कभी 20 रुपए में बिकने वाले टमाटर आज 200 रुपए में बिक रहे हैं। आम आदमी से लेकर बाॅलीवुड सेलेब्स तक टमाटर की कीमत सुनकर हैरान है।

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने टमाटर के बढ़ते दामों पर एक बयान दिया था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

काफी ट्रोलिंग के बाद सुनील शेट्टी ने आगे आकर इस पूरे मामले में अपनी सफाई दी है। साथ ही किसानों से माफी भी मांगी है। कुछ लोग उन्हें किसान विरोधी और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रहे हैं।

मामले पर एक्टर ने दी सफाई
अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी ने अपने टमाटर वाले बयान को लेकर बढ़ रही नेगेटिविटी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। एक्टर ने कहा, “मैं सच में हमारे किसानों को सपोर्ट करता हूं।

मैं उनके लिए किसी भी तरह की नेगेटिव धारणा रखने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। मैंने उनके सपोर्ट में हमेशा काम किया है। मैं देसी प्रोडक्ट्स को प्रमोट करना चाहता हूं और चाहता हूं कि इससे हमारे किसानों को हमेशा फायदा मिले। मेरा खुद का होटल है, इसलिए किसान मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं। मेरा उनसे डायरेक्ट कनेक्शन रहा है।”

टमाटर को लेकर कही थी ये बात
इसके आगे सुनील शेट्टी ने बात करते हुए कहा, “अगर मेरे किसी भी स्टेटमेंट से, जो मैंने कहा ही नहीं, किसी को हर्ट हुआ हो तो, मैं दिल से उनसे माफी मांगता हूं। मैं उनके बारे में काफी नकारात्मक बात करने की सोच भी नहीं सकता, मेरे सपने में भी नहीं।

मेरे बयान को गलत तरह से पेश न करें। मैं इस मामले में इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता हूं।” बता दें कि टमाटर की बढ़ती कीमतों को लेकर सुनील शेट्टी ने कहा था, “हम फ्रेश चीजें खाते हैं। टमाटर से प्राइस जिस तरह से आसमान छू रहे हैं, उससे हमारे किचन पर भी असर पड़ रहा है। मैं इन दिनों टमाटर कम ही खाता हूं।” किसानों ने उनके इस बयान की निंदा की थी।