Veere Di Wedding 2: जल्द आ रही है ‘वीरे दी वेडिंग 2’, जानें- कब तक शुरू होगी शूटिंग?

Veere Di Wedding 2: जल्द आ रही है ‘वीरे दी वेडिंग 2’, जानें- कब तक शुरू होगी शूटिंग?

July 25, 2023 Off By NN Express

Veere Di Wedding 2: करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ (Veere Di Wedding) साल 2018 में रिलीज हुई थी। पर्दे पर फिल्म काफी हिट भी हुई थी। वहीं अब इस मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर एक अपडेट सामने आया है। इस खबर के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

जल्द आ रही हैं ‘वीरे दी वेडिंग 2’

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लोगों लोगों ने काफी पसंद किया था। तो वहीं कुछ वजहों से विवादों में भी रही थी। अब मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा हो रही है। खबर है कि जल्द ही इस फिल्म का पार्ट-2 भी रिलीज होगा। करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया स्टारर फिल्म के पार्ट-2 की शूटिंग को लेकर खबर है कि अगले साल से शुरू कर दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म के सीक्वल का आइडिया और कॉन्सेप्ट लॉक कर दिए गए हैं।

कुछ महीनों में तैयार हो जाएगी स्क्रिप्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, “वीरे दी वेडिंग मेकर्स के लिए बहुत खास प्रोजेक्ट है और इसके सेकेंड पार्ट की तैयारी टीम ने शुरू कर दी है। हालांकि स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है और फाइनल ड्राफ्ट कुछ महीनों में बनकर तैयार हो जाएगा। एक बार स्क्रिप्ट पूरी हो जाए, तो फिर स्टार कास्ट और बाकी चीजों पर विचार किया जाएगा।

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी फिल्म

वीरे दी वेडिंग एक महिला केन्द्रित फिल्म है। शशांक घोष निर्देशित इस फिल्म में दिल्ली की चार लड़कियों और बचपन की दोस्त यानी कालिंदी, अवनी, मीरा और साक्षी के ऊपर आधारित है। जो एक अर्से बाद एक दूसरे से मिलती है। अब देखना होगा क्या फिर से वहीं स्टार कास्ट नजर आएंगी या फिर मेकर्स कुछ बदलाव करेंगे।