4 बच्चों की मां ने बॉयफ्रेंड संग लगाई फांसी

4 बच्चों की मां ने बॉयफ्रेंड संग लगाई फांसी

July 24, 2023 Off By NN Express

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ सुसाइड करने का प्लान बनाया. इसके बाद दोनों ने पेड़ से फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की, लेकिन युवक की जान बच गई.

अब इस वारदात की पूरे इलाके में चर्चा है. ये पूरी घटना बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र की है. यहां चार बच्चों की एक मां का 19 साल के युवक के साथ लव अफेयर चल रहा था.

पुलिस के मुताबिक रविवार को आत्महत्या करने के इरादे से दोनों एक पेड़ पर चढ़े. इसके बाद दोनों ने गले में फंदा डालकर एक पेड़ से कूद गए. इसमें विवाहित महिला की मौत हो गई और युवक बच गया.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए थानाधिकारी भूटाराम ने सोमवार को बताया कि विष्णु नगर सोमाणियों की ढाणी में 19 साल के वीरमाराव और 30 साल की महिला पूरा देवी ने पेड़ से फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की. इसमें पूरा देवी की मौत हो गई जबकि वीरमाराम बच गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद विवाहिता का शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं युवक वीरमाराम को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. मृतक महिला पूरा देवी के परिजनों की ओर से युवक के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, और हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने वीरमाराम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता(आईपीसी) की धारा 366, 376, 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसी के साथ बाड़मेर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.