‘मैं अपनी पत्नी को पढ़ाना नहीं चाहता’, पति ने परीक्षा हॉल में घुसकर बीवी की फाड़ी कॉपी

‘मैं अपनी पत्नी को पढ़ाना नहीं चाहता’, पति ने परीक्षा हॉल में घुसकर बीवी की फाड़ी कॉपी

July 23, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक पति ने ऐसी हरकत की जिसे देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया है. एक महिला परीक्षा हॉल में परीक्षा दी रही थी. तभी उसका पति अचानक से परीक्षा हॉल में घुसा और उसने अपनी पत्नी की उत्तर-पुस्तिका को फाड़ दिया. ये देखकर पत्नी फूट-फूट कर रोने लगी.

इस शख्स की ये हरकत देखकर परीक्षा हॉल में मौजूद लोग सन्न रह गए. ये पूरा मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी का है. जिस महिला की कॉपी उसके पति ने फाड़ी उसका नाम आरती लोधी है. आरती का कहना है कि उसका पति उसे परेशान करता है, इसलिए वो उसके साथ नहीं रह रही है. अब उसने परीक्षा हॉल में आकर ये हरकत की है.

‘अपनी पत्नी को नहीं पढ़ाना चाहता’

दरअसल आरती लोधी शनिवार को पिछोर के छत्रसाल महाविद्यालय में परीक्षा देने के लिए आई हुई थी. यहां वह अन्य छात्र-छात्राओं की मौजूदगी में अपना प्रश्नपत्र दे रही थी. तब ही संकटमोचन कालोनी में रहने वाला उसका पति मनमोहन लोधी परीक्षा हॉल में घुस गया. इस दौरान परीक्षा हॉल में ड्यूटी पर तैनात पर्यवेक्षक दूसरे काम में व्यस्त थे. इसलिए परीक्षा हॉल में अंदर घुसे मनमोहन को देख नहीं पाया.

इतने में मौका पाकर उसने अपनी पत्नी आरती की कॉपी फाड़ दी. इसके बाद मौजूद शिक्षकों ने उसे पकड़ लिया तो उसने टीचर से कहा कि अपनी पत्नी को पढ़ाना नहीं चाहता हूं. कालेज प्रबंधन ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मनमोहन को पकड़कर अपने साथ ले गई. ये पूरा मामला शिवपुरी में चर्चा का विषय बना गया है.