पति बना रहा था दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव, पत्नी पहुंच गई थाने; नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पति बना रहा था दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव, पत्नी पहुंच गई थाने; नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

July 21, 2023 Off By NN Express

नोएडा । मुरादाबाद निवासी एक कॉलेज के प्रोफेसर और उनके परिवार के सदस्यों पर बहू ने वाइफ स्वैपिंग (पत्नियों की अदला-बदली) का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में पति समेत नौ लोगों के खिलाफ सेक्टर-39 स्थित महिला थाना में केस दर्ज कराया है। महिला थाना पुलिस मामले की जांच कर है।

शादी के बाद दहेज के लिए करता प्रताड़ित

मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली एक महिला की शादी जनवरी 2022 को मुरादाबाद के एक व्यक्ति के साथ हुई थी। महिला अपने पति और ससुरालवालों के साथ फेज-2 स्थित एक सोसाइटी में रहती है। आरोप है कि शादी के कुछ माह बाद से उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा।

पत्नी को दोस्त के साथ सोने के लिए कहा

पति जबरदस्ती शराब पिलाने के साथ मांसाहारी खाने का दबाव भी बनाता है। पिछले वर्ष अप्रैल में पति के साथ सेक्टर-75 के एक फ्लैट में पार्टी में गई थी। वहां पति का दोस्त अपनी पत्नी के साथ आया था। पार्टी में पति ने जबरन शराब पिलाई। फिर दोस्त के साथ सोने के लिए बोलने लगा।

वाइफ स्वैपिंग का बना रहा दबाव

पति ने कहा कि वह दोस्त की पत्नी उसके साथ सोएगी। जब महिला ने इनकार किया तो छोड़ने की बात कहने लगा। आरोप है कि पति उसके ऊपर वाइफ स्वैपिंग का दबाव बना रहा है। जबरदस्ती शराब पिलाता है। विरोध करने पर अनपढ़ गवार कहकर अपमानित करता है।