Agniveer Bharti Rally : कल से होने वाली अग्निवीर भर्ती रैली स्थगित, जल्द होगा नई तिथियों का ऐलान

Agniveer Bharti Rally : कल से होने वाली अग्निवीर भर्ती रैली स्थगित, जल्द होगा नई तिथियों का ऐलान

October 6, 2022 Off By NN Express

Agniveer Rally : बिहार के दानापुर में कल से शुरू होने वाली अग्निवीर भर्ती रैली को स्थगित कर दिया गया है। जल्द ही नई तिथियों की घोषणा की जाएगी। कार्यालय दानापुर स्थित चांदमारी मैदान में अग्निवीर भर्ती रैली 07 से 23 अक्टूबर तक होने वाली थी। यह भर्ती बिहार के 07 जिले पटना, बक्सर, भोजपुर, सीवान, सारण, गोपालगंज और वैशाली जिले के अभ्यर्थियों के लिये आयोजित की जानी है। नई तिथि की घोषणा I

एआरओ मुजफ्फरपुर की रैली 21 नवंबर से 
पश्चिम चंपारण (बेतिया), पूर्वी चंपारण (मोतिहारी), सीतामढ़ी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, मधुबनी, दरभंगा और समस्तीपुर के अग्निवीर बनना चाह रहे युवा 21 नवंबर से एआरओ  मुजफ्फरपुर की रैली में हिस्सा लेंगे।   ये रैलियां 21 नवंबर से 04 दिसंबर के बीच मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में होगी। रैली के एडमिट कार्ड वेबसाइट joinindianarmy.nic.in से 1 नवंबर 2022 के बाद से डाउनलोड किए जा सकेंगे। 

एआरओ कटिहार की रैली 7 दिसंबर से
अग्निवीर जनरल ड्यूडी, अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर क्लर्क, स्टोर कीपर टेक्निकल, अग्निवीर ट्रेड्समैन (8वीं 10वीं पास) जैसे पदों के लिए आर्मी रिक्रूटमेंट ऑफिस, कटिहार की रैली 7 से 20 दिसंबर 2022 के बीच कटिहार के सिरसा मिलिट्री कैप में होगा। रैली के एडमिट कार्ड वेबसाइट joinindianarmy.nic.in से 21 नवंबर 2022 के बाद से डाउनलोड किए जा सकेंगे। अररिया, बांका, बेगूसराय, भागलपुर, कटिहार, खगड़िया, किशनगंज, मधेपुरा, मुंगेर, पूर्णिया, सहरसा और सुपौल के युवा इसमें हिस्सा ले सकेंगे।