ऋषभ पंत पर आया बड़ा अपडेट, विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने जिम में जमकर की मेहनत

ऋषभ पंत पर आया बड़ा अपडेट, विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने जिम में जमकर की मेहनत

July 21, 2023 Off By NN Express

नईदिल्ली : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकेडमी में मौजूद हैं. धीरे-धीरे पंत रिकवरी की ओर बढ़ रहे हैं. पंत मैदान पर जल्द से जल्द वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अब उन्होंने खुद एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जिम के अंदर वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं. हालांकि अभी पंत की वापसी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

वहीं शेयर किए गए वीडियो को कैप्शन देते हुए पंत ने लिखा, “आपको वो मिलता है जिसके लिए आप काम करत हैं, वो नहीं जिसकी आप तमन्ना करते हैं.” पंत जैसे-जैसे रिवकवर हो रहै हैं, वैसे-वैसे वो अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस जिम वाली वीडियो में पंत वेट लिफ्टिंग करते हुए दिख रहे हैं.

भारतीय खिलाड़ियों ने दिए रिएक्शन

पंत की इस वीडियो पर कई भारतीय खिलाड़ियों ने रिएक्शन दिए. इसमें केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना भी शामिल रहे. इसके अलावा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले कमलेश नागरकोटि ने भी पंत की इस पोस्ट पर कमेंट कर रिएक्शन दिया. नागरकोटि ने लिखा, “पहले से कहीं अधिक मजबूत!” इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के एक और खिलाड़ी ललित यादव ने भी पंत की पोस्ट पर रिएक्ट किया.

भीषण एक्सीडेंट के बाद उबर रहे पंत 

बता दें कि 30 दिसबंर, 2022 को ऋषभ एक भीषण कार हादसे में घायल हुए थे. इसके बाद वो लगातार रिकवर हो रहे हैं. पंत वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे या नहीं, इसको लेकर कुछ साफ नहीं हो पाय है. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पंत विश्व कप नहीं खेल पाएंगे और वो कुछ वक़्त तक टीम से बाहर ही रहेंगे. 

गौरतलब है कि पंत टीम के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं. वे भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेलते हैं. उन्होंने अब तक 33 टेस्ट, 30 वनडे और 66 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.