Social Media In Viral: बाइक पर बीच सड़क कर रहे थे रोमांस, पुलिस ने ठोका 11000 का चालान

Social Media In Viral: बाइक पर बीच सड़क कर रहे थे रोमांस, पुलिस ने ठोका 11000 का चालान

July 21, 2023 Off By NN Express

हाल के दिनों ये देखा गया है युवा बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में स्टंट कर रहे हैं. कई मामलों में पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद सख्त एक्शन भी लिया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक ऐसे ही युवक का 11,000 रुपये का चालान किया है. इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें वो बाइक की टंकी पर रोमांस करते हुए नजर आ रहा है.

वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक ने एक लड़की को बाइक की टंकी पर बैठाया हुआ है. इस लड़की ने हेलमेट नहीं पहना हुआ है. वहीं जो लड़की बाइक की टंकी पर बैठी है, वो उल्टी तरफ बैठी हुई है और उसका चेहरा लड़के की तरफ है. लड़का काफी तेजी से बाइक चला रहा है और कई जगह उसने गलत तरीके से ओवरटेक भी किया है.

दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो ट्विटर पर ट्वीट किया है. इसमें बताया गया है कि बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में रोमांस करने की वजह से उस पर जुर्माना लगाया है. इसके अलावा उसके खिलाफ यातायात तोड़ने की कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. युवक के खिलाफ बिना हेलमेट और बिना लाइसेंस के वाहन चलाने के साथ ही खतरनाक तरीके से वाहन चलाने का भी मामला दर्ज किया है.

पिछले कुछ समय में दिल्ली में बीच सड़क पर बाइक या फिर कार में स्टंट करने के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसे लेकर पुलिस चेतावनी देती रहती हैं. पुलिस ने कई बार अपील की है ऐसे स्टंट की कॉपी ना करें . ऐसा करने पर आपके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.