नीतिश राणा की कप्तानी में खेलेंगे इशांत शर्मा, दिल्ली की टीम में हुआ चयन

नीतिश राणा की कप्तानी में खेलेंगे इशांत शर्मा, दिल्ली की टीम में हुआ चयन

October 6, 2022 Off By NN Express

सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को 11 अक्टूबर से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के लिए दिल्ली टीम में शामिल किया गया है। घरेलू एक्शन में वापसी के साथ यह वरिष्ठ तेज गेंदबाज अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को फिर से शुरू करने के लिए एक और प्रयास कर रहा है। ईशांत शर्मा ने आखिरी बार प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था जब उन्होंने 2022 में फरवरी-मार्च में रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की ओर रुख किया था। इस तेज गेंदबाज ने दिल्ली के लिए पूरे अभियान में भाग नहीं लिया।

इशांत शर्मा आखिरी बार नवंबर 2021 में भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेले थे और 2016 के बाद से उन्होंने भारत के लिए लिमिटेड ओवर क्रिकेट नहीं खेला है। दिल्ली की टीम का नेतृत्व कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार नीतीश राणा करेंगे और इसमें कई आईपीएल सितारे हैं। टीम में ऋतिक शौकीन (मुंबई इंडियंस), नवदीप सैनी (राजस्थान रॉयल्स), अनुज रावत (आरसीबी), सिमरजीत सिंह (सीएसके), आयुष बडोनी और मयंक यादव (लखनऊ सुपर जायंट्स) और ललित यादव (दिल्ली कैपिटल्स) होंगे। संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने कहा, ‘अध्यक्ष और सचिव को हमारे वरिष्ठ खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है और नीतीश उनमें से एक हैं। हमें पूरा भरोसा है कि उनके नेतृत्व में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।’

दिल्ली की सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 की टीम

नितीश राणा (कप्तान), हिम्मत सिंह (वीसी), हितेन दलाल, यश ढुल, अनुज रावत (विकेटकीपर), ऋतिक शौकीन, आयुष बडोनी, ललित यादव, ईशांत शर्मा, नवदीप सैनी, सिमरजीत सिंह, मयंक यादव, शिवांक वशिष्ठ, देव लकड़ा , प्रदीप सांगवान, प्रांशु विजयरान।