रिश्ता हुआ शर्मसार:  देवर के खिलाफ भाभी ने दर्ज कराया रेप का केस….

रिश्ता हुआ शर्मसार: देवर के खिलाफ भाभी ने दर्ज कराया रेप का केस….

July 20, 2023 Off By NN Express

कहते हैं भाभी मां समान होती है लेकिन झारखंड के बोकारो में एक शख्स ने इस पवित्र रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया. आरोपी शख्स ने अपने सगे बड़े भाई की पत्नी यानी अपनी भाभी को अपनी हवस का शिकार बना दिया. जिसके बाद पीड़िता ने अपने देवर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपी देवर ने उसके साथ लगातार कई बार जबरन संबंध बनाये हैं. वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज करने के बाद कहा है कि पूरे मामले की जांच-पड़ताल के बाद आरोपी को सख्त सजा दी जायेगी.

देवर ने दिया शादी का झांसा

पीड़िता ने थाने में जो शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक 18 मार्च 2023 को उसकी शादी जिस शख्स के साथ हुई थी वह मानसिक तौर बीमार है और शारीरिक तौर पर कमजोर भी. अक्सर उसके पति की तबीयत भी खराब रहती है. पति की सेहत के बारे में उसे पहले से नहीं पता था. इसी का फायदा उठाते हुए उसके देवर ने उसके साथ जबरस्ती शारीरिक संबंध बनाये.

पीड़िता का कहना है कि देवर लगातार उसके साथ रेप करता रहा. पीड़िता के मुताबिक उसने शादी करने का भी झांसा दिया. लेकिन बाद में मुकर गया. जिसके बाद उसे पुलिस की शरण में जाना पड़ा.

पीड़िता ने मायके में भी की शिकायत

पीड़ित महिला के मुताबिक दरअसल उसका देवर बाद में उससे पल्ले छुड़ाना चाहता था. उल्टा उस पर चरित्रहीन होने का भी आरोप लगाने लगा था. ससुराल के सारे लोग उसके खिलाफ हो गये थे. जिसके बाद उसने अपने मायके में भी इसकी सूचना दी.

एक्शन में आई पुलिस

प्राथमिकी दर्ज होते ही जरीडीह थाना की पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की गंभीरता से छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने आश्वासान दिया है कि पीड़िता के साथ न्याय किया जायेगा.