CG NEWS: CM भूपेश का डॉ रमन को ओपन चैलेंज, कहा – धीरे-धीरे सीख रहे हैं डॉक्टर साहब, एक बार साथ हो जाए गेड़ी दौड़

CG NEWS: CM भूपेश का डॉ रमन को ओपन चैलेंज, कहा – धीरे-धीरे सीख रहे हैं डॉक्टर साहब, एक बार साथ हो जाए गेड़ी दौड़

July 20, 2023 Off By NN Express

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले वार-पलटवार का दौर जारी है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता सियासी निशाना साधने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी पूर्व सीएम रमन सिंह पर पलटवार करते हुए उन्हें साथ गेड़ी दौड़ लगाने का ओपन चैलेंज दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने अपने ट्विटर पर छत्तीसगढ़ी में एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, कि विरोधी मन मुंह चुचुवात हे, भारतीय जनता पार्टी ये दारी छत्तीसगढ़ मा विकास लात हे। इसी ट्वीट पर सीएम बघेल ने पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को खुली चुनौती दी है।

very good-very good..बहुत सही। धीरे-धीरे डॉक्टर साहेब सीख रहे हैं।

संतोष है कि कम से कम भाजपा के लोग छत्तीगढ़िया संस्कृति को अपनाने लगे हैं। अभी आपके लोग भौंरा चलाते और गिल्ली खेलते भी दिखेंगे।

उम्मीद है कि कभी खुद की भी वीडियो/फोटो डालेंगे।

क्या कहते हैं @drramansingh जी, हो… https://t.co/NCn0JEt3NW— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) July 19, 2023

सीएम बघेल ने रमन सिंह के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा- very good-very good.. बहुत सही। धीरे-धीरे डॉक्टर साहेब सीख रहे हैं। संतोष है कि कम से कम भाजपा के लोग छत्तीगढ़िया संस्कृति को अपनाने लगे हैं। अभी आपके लोग भौंरा चलाते और गिल्ली खेलते भी दिखेंगे।

सीएम बघेल ने कहा कि उम्मीद है कि कभी खुद की भी वीडियो/फोटो डालेंगे। क्या कहते हैं @drramansingh जी, हो जाए गेड़ी दौड़ एक बार साथ में? वैसे भी प्रदेश में छत्तीगढ़िया ओलिंपिक का माहौल है। जवाब का इंतजार रहेगा। जय छत्तीसगढ़ महतारी। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 4 महीने का वक्त बाकी है, ऐसे में सियासी हमले तेज और ज्यादा व्यक्तिगत हो जाएंगे। कौन किस पर कितना भारी पड़ेगा ये तो चुनावी नतीजे ही तय करेंगे।