Janjgir Police: Mobile से अश्लील फोटो एवं गाली गलौज करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Janjgir Police: Mobile से अश्लील फोटो एवं गाली गलौज करने वाला आरोपी गिरफ्तार

July 19, 2023 Off By NN Express

जांजगीर, 19 जुलाई । जांजगीर पुलिस ने मोबाइल से अश्लील फोटो एवं गाली गलौज करने वाला आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी श्याम सुंदर यादव उम्र 18 वर्ष निवासी जांजगीर को न्यायिक रिमांड में भेजा गया ।एक विधि से संघर्षरत बालक को बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया। आरोपियों के विरूद्ध धारा 509 ख,34 भादवि के तहत कार्यवाही की गई ।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 18.07.2023 को प्रार्थी ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया की मोबाइल धारक के द्वारा प्रार्थी के मोबाइल में अश्लील गाली गलौज कर उसकी चाची का अश्लील फोटो भेजा था, प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध धारा 509 ख भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान मोबाइल धारक का सीडीआर प्राप्त कर मोबाइल धारक को पूछताछ किया जो उक्त सिम को अपने मित्र श्याम सुंदर यादव को देना जिस पर से श्याम सुंदर यादव को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करने पर विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया, तथा एक विधि से संघर्षरत बालक को बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया। उपरोक्त कार्यवाही मे निरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर, महिला प्रधान आर. मंजू सिंह एवं अन्य स्टॉप का सराहनीय योगदान रहा।