Bollywood Actress कंगना ने रणबीर-आलिया को बताया फर्जी कपल

Bollywood Actress कंगना ने रणबीर-आलिया को बताया फर्जी कपल

July 19, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। जिस कारण वह अक्सर किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं।

बता दें एक्ट्रेस हर मद्दों पर अपनी खुलकर बात रखती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया में कुछ स्टोरी शेयर की है, जिस कारण वह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

एक्ट्रेस-फिल्ममेकर कंगना रनौत ने फर्जी खबरें फैलाने वाले ‘फर्जी जोड़ी’ पर एक पोस्ट शेयर किया और दावा किया कि हाल ही में एक फैमिली ट्रिप पर पत्नी और उनके बच्चे को नजरअंदाज कर दिया गया।

इस पोस्ट को लेकर फैंस का मानना है कि कंगना ने बिना नाम लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर कटाक्ष किया है, क्योंकि कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर लंदन में अपनी मां नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे, जबकि आलिया भट्ट इंडिया में बेटी के साथ थी।

‘धाकड़’ एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, फेक हसबैंड और वाइफ की जोड़ी की एक और न्यूज, जो अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं और ऐसे दिखाते हैं जैसे वह कपल हो।

ये कपल फिल्म घोषणाओं के बारे में फेक न्यूज फैलाते हैं, जोकि बनी भी नहीं है। मिंत्रा को खुद का ब्रांड बताते हैं।

इसके अलावा किसी ने भी ये नहीं लिखा कि कैसे पत्नी और बेटी को हालिया फैमिली ट्रिप में नजरअंदाज किया गया। जबकि पति मुझे टेक्स्ट कर रहा था और मिलने की गुजारिश कर रहा था।

इस फर्जी जोड़ी को बेनकाब करने की जरूरत है, उन्होंने पोस्ट में कहा, ऐसा ही होता है जब आप मूवी प्रमोशन, पैसे और काम के लिए शादी करते हैं। इस एक्टर ने माफिया डैडी के प्रेशर में आकर शादी की। उससे ये प्रॉमिस किया गया था कि पापा की परी से शादी करने पर उसे ट्रायोलॉजी रिटर्न में मिलेगी।

ट्रायोलॉजी फिल्म का डिब्बा बंद हो गया और वह अब इस फेक मैरिज से निकलने के लिए बेताब है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे लिखा, लेकिन दुख की बात ये है कि अब उससे बाहर आने का कोई रास्ता नहीं है।

उसे अब अपनी बेटी और पत्नी पर फोकस करना चाहिए। ये इंडिया है, यहां पर एक बार शादी हो गई, तो हो गई। अब सुधर जाओ।