Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : पाखी बनना चाहती है मां, क्या विराट करेगा उसकी ये विश पूरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin : पाखी बनना चाहती है मां, क्या विराट करेगा उसकी ये विश पूरी

October 6, 2022 Off By NN Express

गुम है किसी के प्यार में के लीड एक्टर्स ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, शो में पाखी और नील का किरदार निभाते हैं। दोनों के बीच शो में अलग-अलग बॉन्ड दिखता है। पहले दोनों कपल थे फिर दोनों देवर-भाभी बने और अब दोनों शो में पति-पत्नी बने हैं। हालांकि दोनों को साथ में देखने से ज्यादा दर्शकों को विराट और सई की जोड़ी पसंद आती है। सई का किरदार शो में आयशा सिंह निभा रही हैं। खैर फिलहाल जो शो में ट्रैक चल रहा है उसमे नील और पाखी साथ में हैं और दोनों का एक बेटा है। हालांकि उस बेटे को गेद में लिया है।

मां का किरदार निभाकर खुश पाखी

वहीं अब ऐश्वर्या ने हाल ही में बेबी प्लानिंग को लेकर बात की है तो हो सकता है कि ऐश्वर्या और नील जल्द पैरेंट्स भी बन जाएं। दरअसल, हाल ही में इंडिया फॉरम को दिए इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने कहा कि वह शो में मां का किरदार निभाकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि शो में वह बच्चों के साथ अच्छा बॉन्ड बना पा रही हैं। सेट पर बच्चों के साथ काम करके मजा आता है।

पाखी ने यह भी कहा कि शो में आरिया और तनमय के साथ काम करके उन्हें लगता है जैसे वह सच में उनकी मां हैं। अब वह शो में मां का किरदार निभाने में अजीब महसूस नहीं करती हैं।

रियल लाइफ में भी बनना है मां

इसके साथ ही ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि वह अब रियल लाइफ में भी मां बनने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह अब अपना बच्चा भी चाहती हैं। तो क्या अब जल्द ही ऐश्वर्या और नील रियल लाइफ में भी मम्मी-पापा बनने वाले हैं। फैंस इस बात को सुनकर दोनों के लिए काफी खुश हैं और वे भी चाहते हैं कि दोनों लाइफ की इस नई जर्नी को जल्द शुरू करें।शो की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले एपिसोड्स में पाखी, विराट और सई को एक बार फिर साथ ले आएगी। वह दोनों के बीच की दूरी खत्म करेगी क्योंकि जल्द सबको पता चलेगा कि पाखी बीमार है। वह जाने से पहले सई को बेटे विनायक की जिम्मेदारी देगी।