02 बच्चों की मां ने रखी अनोखी मांग….’मेरे प्रेमी को बुलाओ तभी उतरुंगी नीचे’, टावर पर चढ़ी….

02 बच्चों की मां ने रखी अनोखी मांग….’मेरे प्रेमी को बुलाओ तभी उतरुंगी नीचे’, टावर पर चढ़ी….

July 18, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में दो बच्चों की मां ने टावर पर चढ़कर जमकर ड्रामा किया. महिला को टावर से नीचे उतारने में स्थानीय प्रशासन के पसीने छूट गए. ये महिला मंगलवार की सुबह 7 बजे टावर पर चढ़ गई. इसके बाद वो करीब चार घंटे तक टावर पर ही चढ़ी रही. महिला ने प्रशासन से कहा कि वो पहले उसके प्रेमी को बुलाए. वो इसके बाद ही टावर से नीचे उतरेगी.

महिला के टावर पर चढ़ने के बाद उसे देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों के द्वारा जानकारी मिलने के बाद मगरौनी पुलिस और नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे. महिला ने उनसे कहा कि जितेंद्र नाम का युवक उसका प्रेमी है. उसने पुलिस और प्रशासन के सामने अपने प्रेमी को बुलाने की मांग रखी और इसे लेकर अड़ गई. बड़ी मुश्किल से प्रशासन ने उसको मनाने में सफल रही. चार घंटे के जबरदस्त नाटक के बाद महिला नीचे उतरी.

महिला ने टावर पर चढ़कर किया ड्रामा

महिला के नीचे उतरने के बाद पुलिस प्रशासन महिला से पूछताछ करने में जुटी हुई है. हालांकि महिला के टावर पर चढ़ने के बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर पुख्ता सुरक्षा इंतजाम कर लिए थे. किसी भी अनहोनी को टालने के लिए पुलिस द्वारा एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया था. इसके अलावा टावर के चारों तरफ सुरक्षा के मद्देनजर जाल का इंतजाम भी कर लिया गया था.

पति से झगड़े के बाद मायके रह रही थी महिला

दरअसल महिला की शादी खनियाधाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुई थी, पति से हुए झगड़े के बाद वो अपने दो बच्चों के साथ मायके आ गई थी. वो पिछले कई महीनों से अपने मायके पनघटा में रह रही थी. महिला के टावर पर चढ़ने की घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.