KORBA BREAKING : जहरीले सांप के काटने से नाबालिग छात्रा की मौत, घर के गलियारे में लगा रही थी झाड़ू

KORBA BREAKING : जहरीले सांप के काटने से नाबालिग छात्रा की मौत, घर के गलियारे में लगा रही थी झाड़ू

July 18, 2023 Off By NN Express

कोरबा,18 जुलाई । जिले के सोहागपुर गांव में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा की मौत जहरीले सांप के काटने से हो गई। मृत लड़की का नाम आमना है। वह आज सुबह अपने घर के गलियारे में झाड़ू लगा रही थी, तभी जहरीले सांप ने उसे काट लिया। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सोहागपुर गांव में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा आमना मंगलवार को सोकर उठी। उसने अपनी मां की मदद करने के लिए घर का काम करना शुरू किया। इसी कड़ी में वो गलियारे में झाड़ू लगा रही थी, तभी उसे सांप ने काट लिया। वो सांप को देखकर जोर से चीखी। उसके परिजन आनन-फानन में उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

परिजनों ने घटना की सूचना उरगा थाना पुलिस को दी। पुलिस अस्पताल पहुंची और छात्रा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। कोरबा जिले में लगातार सांप निकलने की घटनाएं सामने आ रही हैं। स्नेक कैचर टीम लगातार उन्हें रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ रही है।

बाथरूम में फन फैलाए बैठा था जहरीला कोबरा सांप

कोरबा जिले के ही उरगा थाना क्षेत्र में मंगलवार को बाथरूम से भी कोबरा सांप को रेस्क्यू किया गया। युवक सत्यम कुर्रे अपने ऑफिस के बाथरूम में फ्रेश होने जा रहा था, तभी उसे कमोड पर एक 4 फीट लंबा कोबरा सांप फन फैलाए हुए दिखा। सांप को देख सत्यम शोर मचाते हुए बाथरूम से बाहर निकला और ऑफिस में काम कर रहे अपने साथियों को उसने इसकी जानकारी दी। सत्यम कुर्रे ने इसके बाद देरी ना करते हुए इस घटना की जानकारी आर.सी.आर.एस संस्था के अध्यक्ष अविनाश यादव को दी। जानकारी मिलते ही अविनाश यादव मौके पर पहुंचे और कोबरा को रेस्क्यू किया, तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। फिलहाल उसे जंगल में छोड़ दिया गया है।