मैं उन्हें कभी भी कॉल कर सकता हूं… कोहली, धोनी और रोहित के साथ अपने रिश्ते पर चहल ने किया बड़ा खुलासा

मैं उन्हें कभी भी कॉल कर सकता हूं… कोहली, धोनी और रोहित के साथ अपने रिश्ते पर चहल ने किया बड़ा खुलासा

July 17, 2023 Off By NN Express

नई दिल्ली। स्टार भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे कई वरिष्ठ भारतीय क्रिकेटरों के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया है। चहल भारतीय टीम के सबसे मजेदार खिलाडियों में से एक हैं और उन्हें अक्सर अपने साथियों के साथ मजाक करते या मजेदार वीडियो शूट करते देखा जाता रहा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में चहल ने कहा कि टीम के सभी सीनियर खिलाड़ी उनके भाइयों की तरह हैं। क्योंकि वह उन्हें कभी भी कॉल कर सकते हैं और अपनी समस्याओं पर चर्चा कर सकते हैं। फिलहाल चहल मैदान के बाहर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज में वापस एक्शन में नजर आएंगे।

टीम के साथी मेरे भाई

चहल ने द रणवीर शो में कहा, “मेरे टीम के साथी मेरे भाई हैं। माही भाई, विराट भैया, रोहित भैया या संजू, बहुत सारे लोग हैं, मैं उन्हें कभी भी कॉल कर सकता हूं और बता सकता हूं कि मुझे यह समस्या है और मैं इस पर चर्चा करना चाहता हूं। लोग मेरी बात सुनने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।”

आईपीएल इतिहास में लिए हैं सबसे ज्यादा विकेट

युजवेंद्र चहल ने हाल ही में खत्म हुए आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने। वह 145 मैच में 187 विकेट के साथ आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्याद विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए। 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले 32 वर्षीय खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को पीछे छोड़ दिया। ब्रावो ने 161 मैच में 183 विकेट लिए थे।