आर.माधवन ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रॉन के साथ खिंचवाई तस्वीर

आर.माधवन ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रॉन के साथ खिंचवाई तस्वीर

July 16, 2023 Off By NN Express

पेरिस/नई दिल्ली । अभिनेता आर माधवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टेस्ट’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों अभिनेता ने यह जानकारी भी दी थी कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अब हाल ही में, आर माधवन पेरिस में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित डिनर में शामिल हुए। अभिनेता ने डिनर से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की है।

बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन पेरिस में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित डिनर में शामिल हुए । डिनर 14 जुलाई को बैस्टिल दिवस समारोह के हिस्से के रूप में लौवर संग्रहालय में हुआ। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर डिनर से कई तस्वीरें साझा कीं और दोनों नेताओं की प्रशंसा करते हुए एक लंबा नोट लिखा।

मुलाकात की तस्वीरों के साथ, आर माधवन ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा, जहां उन्होंने भारत-फ्रांस के अच्छे संबंधों के लिए शुभकामनाएं दीं। आगे अभिनेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन की सराहना की और कहा कि एक-दूसरे के प्रति हमें ऐसे ही सकारात्मकता और सम्मान की भावना रखनी चाहिए। राष्ट्रपति मैक्रॉन ने उत्सुकता से हमारे लिए एक सेल्फी ली, जबकि हमारे माननीय प्रधान मंत्री बहुत शालीनता और मधुरता से इसका हिस्सा बनने के लिए खड़े हुए थे।

फैंस को पसंद आ रही हैं अभिनेता की तस्वीरें
पहली तस्वीर में, माधवन ने मुस्कुराते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाया, जो फ्रांसीसी राष्ट्रपति और अन्य लोगों के साथ एक मेज पर बैठे थे। अगली तस्वीर में, तीन बार ग्रैमी विजेता, संगीतकार रिकी केज ने इमैनुएल मैक्रॉन के बगल में बैठकर उनके साथ तस्वीर खिंचवाईं। आपको बता दें कि 14 जुलाई को पेरिस में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित भोज में ‘जय हो’ गाना दो बार बजाया गया। इस दौरान वहां मौजूद सभी अतिथि इस कार्यक्रम का आनंद लेते नजर आए।