उर्फी जावेद ने अतरंग अंदाज में पहना शर्ट, तस्वीरें देख फैंस बोले – इतना ज्यादा कपड़ा पहन लिया

उर्फी जावेद ने अतरंग अंदाज में पहना शर्ट, तस्वीरें देख फैंस बोले – इतना ज्यादा कपड़ा पहन लिया

July 16, 2023 Off By NN Express

उर्फी कभी बोरे से बनी ड्रेस में नजर आईं तो कभी पॉलीथिन और गार्बेज बैग में. शायद ही ऐसा कुछ रह गया हो जिसकी बनी ड्रेस उर्फी ने नहीं पहनी हो. अपने हर लुक्स से वह अपनी क्रिएटिविटी दिखा चुकी हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने जो पहना है उसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे. उनका लुक देख सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान है.

अपनी इस आधी शर्ट वाले लुक के साथ उर्फी जावेद लिखती हैं, ‘सो यू डोन्ट नीड टू वेयर अ शर्ट तो वेयर शर्ट!’ जिसका सीधी भाषा में अर्थ यही निकलता है कि शर्ट पहनने के लिए आपको उसे पहनने की जरूरत नहीं है. बताते चलें कि उर्फी ने फ्रंट साइड से शर्ट कैरी किया हुआ है, जिसे एक डोरी की मदद से उन्होंने पीछे बांध रखा है. सोशल मीडिया पर लोग उनका यह सेमी-शर्ट लुक देख हैरान हो रहे हैं. साथ ही उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि ‘यह क्या धोखा है’. एक यूजर ने लिखा-‘तुम्हें शर्म नहीं आती है ऐसे वीडियो डालती हो’.

उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. उनका कोई भी पोस्ट सामने आते ही वायरल हो जाता है.

उनके लेटेस्ट लुक की बात करें तो वीडियो में आप देख सकते हैं, उर्फी ने नीले रंग की फुल स्लीव शर्ट पहनी हुई है. आगे कुछ सोचने से पहले यह ध्यान में रखिए की… यह उर्फी जावेद हैं, जिनके हर आउटफिट में ट्विस्ट जरूर होता है. जैसा कि वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है, उर्फी अपना बैकलेस लुक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वहीं वह जैसे पलटती हैं, उनका शर्ट पहना हुआ अवतार नजर आता.